Breaking News

टेस्टिंग के दौरान कैमरे में स्पॉट हुई महिंद्रा एसयूवी स्कॉर्पियो की ये तस्वीरे

महिंद्रा की काफी ज्यादा पसंद की जाने वाली एसयूवी स्कॉर्पियो की नवंबर 2019 में 14,240 यूनिट बिकीं। जबकि पिछले साल 2018 के नवंबर महीने में इसकी 15,155 यूनिट गाड़ियां बिकी थी। मतलब इसकी बिक्री में 6 परसेंट की गिरावट आई है। देश में लंबे समय से ऑटो सेक्टर में चल रही मंदी के बावजूद स्कॉर्पियो ऐसी गाड़ी रही जिसकी बिक्री पिछले महीने सकारात्मक रही।

अपनी इसी शानदार बिक्री के साथ स्कॉर्पियो बंद हो रही है लेकिन यह पूरी तरह से बंद नहीं हो रही। अब नए जेनरेशन की स्कॉर्पियो देखने को मिलेगी और जल्द ही इसके लॉन्च होने की उम्मीद है। नई स्कॉर्पियो टेस्टिंग के दौरान कई बार देखी गई है।

टेस्टिंग के दौरान दिखी स्कॉर्पियो में कई बड़े बदलाव भी नजर आए। नई स्कॉर्पियो के इंटीरियर और एक्सटीरियर दोनों में काफी बदलाव दिखेंगे। नई स्कॉर्पियो की हेडलाइट, ग्रिल और बंपर सेक्शन को रीडिजाइन किया जाएगा।

नई स्कॉर्पियो में 8 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया जाएगा। नई महिंद्रा स्कॉर्पियो को क्रैश टेस्ट के मानकों के अनुरूप अपडेट किया जाएगा। संभावना यह भी है कि कार की सबसे पिछली सीट भी आमने-सामने की बजाय बीच वाले सीट की तरह फॉरवर्ड फेसिंग हो सकती है। नई स्कॉर्पियो 2.0 लीटर फोर सिलिंडर डीजल इंजन के साथ आएगी साथ ही यह BS-6 एमिशन के अनुरूप भी होगी।

About News Room lko

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...