Breaking News

बॉलीवुड की ये तीन शादीशुदा एक्ट्रेस जो अपनी फिटनेस के दम पर दे रही सभी एक्ट्रेस को मात

बॉलीवुड में इस समय पिलाटे सबसे ज्यादा किया जाने वाला एक्सरसाइज बन गया है। फिट बॉडी पाने के बॉलीवुड की कई हसीनाएं पिलाटे करती हैं। यह वेट और चर्बी को कम करने में सहायक है।

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्री हैं । सभी इनके फिट रहने का राज जानना चाहते हैं और आज इसी क्रम में हम आपको इन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी फिटनेस का राज पिलाटे है और वह कौन सी एक्सरसाइज करती हैं।

कटरीना कैफ
कटरीना कैफ सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अपनी डाइट और एक्सरसाइज को लेकर बहुत ही स्ट्रिक्ट हैं। कटरीना बाकी सेलेब्स को भी फिटनेस के लिए प्रोत्साहित करती हैं। वह हर दिन पिलाटे, फंक्शनल ट्रेनिंग और कार्डियो करती हैं।

आलिया भट्ट
एक समय ऐसा था जब आलिया का वजन बहुत ज्यादा हुआ करता था। 2012 में अपने डेब्यू के साथ ही आलिया ने अपनी फिटनेस जर्नी भी शुरू की थी। आलिया की फिटनेस का राज पिलाटे एक्सरसाइज ही है। वह रोजाना पिलाटे करना पसंद करती हैं।

दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण की हाइट, फिगर और लुक्स की चर्चा तो हर कोई करता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इतना फिट होने के लिए वह कितनी मेहनत करती हैं। खुद को फिट रखने के लिए दीपिका पिलाटे, योग और जुम्बा करना पसंद करती हैं।

About News Room lko

Check Also

सलमान खान के घर पर फायरिंग से लेकर दोनों आरोपी की गिरफ्तार तक, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बीते दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, रविवार सुबह ...