Breaking News

घर का सामान बेचकर कभी बॉलीवुड इंडस्ट्री के इस डायरेक्टर ने किया था गुजारा फिर ऐसे मिली थी फिल्मे

रोहित शेट्टी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के शानदार डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं, जिन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं।आज यानी 14 मार्च को रोहित शेट्टी अपना 49 वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 14 मार्च 1974 को मुंबई में हुआ था।

रोहित शेट्टी ने अब तक ‘सिंबा’, ‘सूर्यवंशी’, ‘सिंघम’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, जैसी कई हिट फिल्में बॉलीवुड को दी हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इतना ही नहीं, उनकी आने वाली फिल्मों का भी फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। लेकिन रोहित शेट्टी के लिए ये सब कुछ पाना इतना आसान नहीं था।

रोहित शेट्टी की मां रत्ना शेट्टी और पिता एम.बी शेट्टी फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखते थे। उनकी मां बॉलीवुड में जूनियर आर्टिस्ट थीं और पिता स्टंटमैन थे, जिन्होंने हिंदी और कन्नड़ की कई फिल्मों में काम किया था।  घर का सामान भी बेचना पड़ गया था, जिस वजह से वह भी कम उम्र में काम करने लगे थे।

रोहित शेट्टी ने बॉलीवुड में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में कदम रखा था। वह अजय देवगन की फिल्म ‘फूल और कांटे’ में असिस्टेंट डायरेक्टर थे, तब उनकी उम्र सिर्फ 17 साल थी। इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘सुहाग’ में अक्षय कुमार के बॉडी डबल का रोल किया था। फिल्म ‘हकीकत’ में तब्बू नजर आई थीं।

रोहित शेट्टी ने अपने एक इंटरव्यू में अपने करियर के बारे में बात की थी। उन्होंने बताया था कि उन्हें इस इंडस्ट्री में पैर जमाने के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। रोहित शेट्टी ने कहा था, ‘लोगों को लगता है कि मैं फिल्म इंडस्ट्री से हूं तो मेरा सफर आसान रहा।

About News Room lko

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...