Breaking News

चार महीने की बच्ची का इस बेरहम माँ ने किया सौदा, Mumbai police के हाथ लगा 11 आरोपियों का गिरोह

मुंबई से एक चार महीने की बच्ची को अगवा कर ​तमिलनाडु में बेच दिया गया. पुलिस ने अब बच्ची को बरामद कर लिया है. 11 आरोपी भी गिरफ्तार किए गए हैं. बच्ची की मां बच्ची को एक महिला के पास छोड़कर गायब हो गई थी.

पुलिस उसका भी पता लगा रही है. वहीं मामले का एक आरोपी युवक बच्ची का पिता होने का दावा कर रहा है. पुलिस अब उसका डीएनए कराएगी.

मुंबई पुलिस की टीम ने एक चार महीने की बच्ची को बरामद किया है. आरोप है कि बच्ची का किडनैप कर उसे 4.8 लाख रुपये में तमिलनाडु के एक निःसंतान दंपत्ति को बेच दिया गया था. इसके बाद उसने पुलिस से मामले की शिकायत की.

नवजात मां ने बच्ची को अनवारी शेख के पास छोड़ दिया था. आरोपी इब्राहिम शेख और नवजात मां लिव इन रिलेशनशिप में थे. गिरफ्तार आरोपी ने खुलासा किया कि वह बच्ची को कर्नाटक ले गया था, उसके बाद तमिलनाडु के सलेम जिले के एक गांव में पहुंचा. इस सूचना पर पुलिस टीम भी तमिलनाडु गई.

वहां कोयंबटूर के पास सेलवनपट्टी गांव से एक दंपत्ति के पास से बच्ची को बरामद किया. पुलिस ने तमिलनाडु में एक महिला और चार पुरुषों को गिरफ्तार किया. उनसे पूछताछ में पता चला कि बच्ची को 4.80 लाख रुपये में बेचा गया था.

About News Room lko

Check Also

तो इस वजह से हरीश रावत को छोड़ना पड़ा रामनगर विधानसभा का रण, क्या इस बार हाथ लगेगी जीत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कांग्रेस के चुनाव अभियान के सेनापति हरीश रावत ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *