Breaking News

चार महीने की बच्ची का इस बेरहम माँ ने किया सौदा, Mumbai police के हाथ लगा 11 आरोपियों का गिरोह

मुंबई से एक चार महीने की बच्ची को अगवा कर ​तमिलनाडु में बेच दिया गया. पुलिस ने अब बच्ची को बरामद कर लिया है. 11 आरोपी भी गिरफ्तार किए गए हैं. बच्ची की मां बच्ची को एक महिला के पास छोड़कर गायब हो गई थी.

पुलिस उसका भी पता लगा रही है. वहीं मामले का एक आरोपी युवक बच्ची का पिता होने का दावा कर रहा है. पुलिस अब उसका डीएनए कराएगी.

मुंबई पुलिस की टीम ने एक चार महीने की बच्ची को बरामद किया है. आरोप है कि बच्ची का किडनैप कर उसे 4.8 लाख रुपये में तमिलनाडु के एक निःसंतान दंपत्ति को बेच दिया गया था. इसके बाद उसने पुलिस से मामले की शिकायत की.

नवजात मां ने बच्ची को अनवारी शेख के पास छोड़ दिया था. आरोपी इब्राहिम शेख और नवजात मां लिव इन रिलेशनशिप में थे. गिरफ्तार आरोपी ने खुलासा किया कि वह बच्ची को कर्नाटक ले गया था, उसके बाद तमिलनाडु के सलेम जिले के एक गांव में पहुंचा. इस सूचना पर पुलिस टीम भी तमिलनाडु गई.

वहां कोयंबटूर के पास सेलवनपट्टी गांव से एक दंपत्ति के पास से बच्ची को बरामद किया. पुलिस ने तमिलनाडु में एक महिला और चार पुरुषों को गिरफ्तार किया. उनसे पूछताछ में पता चला कि बच्ची को 4.80 लाख रुपये में बेचा गया था.

About News Room lko

Check Also

उत्‍तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने कार्य प्रगति की समीक्षा की

• स्टेशनों पर यात्री सुविधाओं की समीक्षा • ग्रीष्मकालीन भीड़ की व्यवस्थाओं पर बल • ...