Breaking News

चैतन्य शर्मा और श्वेता त्रिपाठी की शाई को पूरे हुए तीन साल, कपल ने शेयर की ये रोमांटिक तस्वीर

फिल्म ‘मसान’ और ‘हरामखोर’ से फेमस हुईं ऐक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने रैपर चैतन्य शर्मा (स्लो चीता) से शादी कर ली थी । श्वेता और चैतन्य की शादी हिंदू रीति-रिवाज से गोवा के एक बीच रिजॉर्ट में हुई। श्वेता और चैतन्य की फैमिली और नजदीकी लोग को ही शादी में शामिल होने के लिए पहुंच गए थे।


वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के दिन श्वेता और चैतन्य कितने खुश थे. उनकी शादी में परिवार के लोग और कुछ करीबी नजर आए थे. 19 मिनट के इस वीडियो को देखकर लोग जमकर अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं.

वीडियो में श्वेता दुल्हन के रूप में नजर आ रही हैं.  श्वेता के परिवार के लोग भी काफी भावुक लग रहे हैं. वीडियो में श्वेता ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं. उनकी खूबसूरती देखते ही बनती है.

बता दें कि शादी के एक हफ्ते बाद 6 जुलाई को श्वेता का जन्मदिन भी है। अपनी शादी के बाद पहले बर्थडे के बारे में कहा, ‘अभी हम दोनों अपने शादी में ही डूबे हुए हैं और जन्मदिन अभी दूर है।’

शादी के बाद श्वेता और चैतन्य अभी हनीमून पर नहीं जा रहे हैं। एक हफ्ते बाद ही श्वेता एक ब्रिटिश टीवी सीरीज ‘द ट्रिप’ के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं। इस शूटिंग के खत्म होने के बाद यह कपल यूरोप हनीमून के लिए चला जाएगा।

शादी में बाराती डांस करते नजर आ रहे हैं. हर तरफ खुशी का माहौल दिख रहा है. वहीं, शादी के बाद चैतन्य और श्वेता का परिवार पार्टी करते भी नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर उनका ये स्पेशल वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

About News Room lko

Check Also

माइकल डगलस का खुलासा, एंटमैन एंड द वैस्प क्वांटमैनिया में अपने किरदार की चाहते थे खतरनाक मौत

माइकल डगलस हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। अपनी अदाकारी से वे वैश्विक ...