Breaking News

कांवड़िये को बचाने के लिए चक्कर में पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली, बुजुर्ग की मौके पर ही मौत, 14 घायल

कोतवाली गुन्नौर क्षेत्र से गुजर रहे मेरठ-बदायूं राष्ट्रीय राजमार्ग पर सैजना मुस्लिम गांव के समीप अंतिम संस्कार से लौट रहे ग्रामीणों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें 14 जख्मी और एक की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

खरखौल निवासी कोमल सिंह (108) की बुधवार देर रात्रि निधन हो गया था। उनका अंतिम संस्कार करने के लिये परिजन और ग्रामीण तीन ट्रैक्टर-ट्रॉली और वाहनों ने पहुंचे थे। क्रिया खत्म होने के बाद सभी घर के लिए रवाना हुए।

सैजना मुस्लिम गांव के समीप बाइक सवार कांवड़िये को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर-ट्रॉली डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इसमें बैठे 25 लोग दब और उनमें चीखपुकार मच गई । मौके से गुजर रहे राहगीरों व सैजना मुस्लिम गांव के ग्रामीणों ने किसी तरह ट्रॉली को सीधे कर दबे लोगों को बाहर निकाल।

आनन-फानन नजदीक के थाना गुन्नौर को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। जहां राजेश पुत्र हरद्वारी (55) को मृत घोषित कर दिया। डंबर (50) की हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। अन्य 13 घायलों का उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है।

About News Desk (P)

Check Also

बेटे की गिरफ्तारी के बाद सपा विधायक जाहिद बेग ने कोर्ट में किया सरेंडर, कोर्ट ने भेजा जेल

भदोही:  बेटे की गिरफ्तारी के बाद सपा विधायक जाहिद जमाल बेग ने गुरुवार को सीजेएम ...