Breaking News

Ukraine Russia War: यूक्रेन की लड़कियों को बलात्कार से बचाने के लिए जबरन करवाया जा रहा ये काम

रूस और यूक्रेन के युद्ध को 40 दिन से भी ज्यादा समय हो चुका है. रूस का पिछले कुछ दिनों में बर्बर चेहरा सामने आया है. उसने यूक्रेन के शहरों में हमले तेज कर दिए हैं. लड़कियों पर भी अत्याचार की खबरें हैं. इस बीच यूक्रेन की राजधानी कीव से 50 मील दूर इवानकीव में लड़कियां के जबरदस्ती बाल कटवाए जा रहे हैं.

बेसचस्ना ने रूस के सैनिकों की बर्बरता के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा कि इस इलाके के एक गांव की दो बहनों के साथ बलात्कार किया गया. उन्होंने कहा कि दोनों बहनों को बेसमेंट से उनके बालों को पकड़कर निकाला गया था.

आईटीवी न्यूज ने बेसचस्ना के हवाले से कहा, ‘महिलाओं को उनके बाल पकड़कर बेसमेंट से निकाला गया ताकि वे उन्हें गाली दे सकें. लड़कियों ने अब अपने बाल छोटे कराने शुरू कर दिए हैं, ताकि वे कम आकर्षक लगें और कोई उन्हें ना देखे.’ उन्होंने आगे कहा, ‘एक गांव में ऐसा मामला सामने आया था, जिसमें एक गांव में दो बहनों (15 और 16 साल की) के साथ रेप किया गया.’

बुचा में, मेयर अनातोली फेडोरुक ने कहा है कि जांचकर्ताओं को ऐसी तीन जगह मिली हैं, जहां सामूहिक तौर पर नागरिकों को गोली मारी गई है. पार्कों, यार्ड और शहरों के चौराहों पर शव मिल रहे हैं, जिनमें से 90% को गोली मार दी गई थी.

 

About News Room lko

Check Also

भारत-चीन सीमा विवाद पर बीजिंग में हुई बैठक, राजनयिक-सैन्य चैनलों के माध्यम से शांति बनाने पर जताई सहमति

भारत-चीन सीमा विवाद के बीच दोनों देशों ने इस मामले को सुलझाने के लिए बीजिंग ...