Breaking News

‘मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना’ के अंतर्गत इस राज्य के CM ने 77 लाख किसानों को वितरित किये 1540 करोड़ रुपये

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को कहा कि देश किसानों का ऋणी है. किसान अन्नदाता और भाग्यविधाता है. मैं किसानों को आश्वस्त करता हूं कि बिजली की कमी नहीं होने दी जाएगी. कोयले का संकट पूरी दुनिया में हैं.

हम कई विकल्पों से बिजली बना रहे हैं. हम सूरज से बिजली बनाएंगे. मुख्यमंत्री चौहान मिंटो हॉल में आयोजित किसान कल्याण योजना कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. इस मौके उन्होंने 1540 करोड़ रुपये किसानों के खातों में ट्रांसफर किए.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल के मिंटो हाल में ‘मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना’ अंतर्गत प्रदेश के 77 लाख किसान परिवारों को 1540 रुपये करोड़ सिंगल क्लिक द्वारा वितरित किए।

इस अवसर पर मुख्‍यमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि प्रदेश की भलाई के लिए जो काम करता है, ऐसे किसानों को मैं हाथ जोड़कर प्रणाम करता हूं। भगवान के बाद मेरे लिए श्रद्धा के केंद्र किसान हैं।

ये देश आपका ऋणी है। आप भाग्य विधाता हो। कांग्रेस ने शिकायत की। मैं कहता हूं देने वाला दे रहा है लेने वाला ले रहा है तुम्हें क्यों तकलीफ है। ये रनिंग योजना है। आठ महीने बाजार बंद रहे। खजाना खाली फिर भी पैसा दे रहे हैं।

 

About News Room lko

Check Also

श्रीलंका की जेल से रिहा हुए 5 भारतीय मछुआरे

चेन्नई। श्रीलंका नौसेना द्वारा हिरासत में लिए गए 5 भारतीय मछुआरों को बुधवार को भारत ...