Breaking News

यूनिकॉमर्स ई सॉल्यूशंस लिमिटेड का आईपीओ 6 अगस्त को खुलेगा

मुंबई। यूनिकॉमर्स ई सॉल्यूशंस लिमिटेड 6 अगस्त, 2024 (“ऑफर”) को इक्विटी शेयरों के अपने आरंभिक सार्वजनिक प्रस्ताव के संबंध में अपनी बोली/प्रस्ताव खोलेगी। इक्विटी शेयरों के कुल ऑफर आकार में 25,608,512 इक्विटी शेयरों (“बिक्री के लिए प्रस्ताव”) तक की ऑफर फार सेल शामिल है, जिनमें से 9,438,272 इक्विटी शेयरों को ऐसवेक्टर लिमिटेड (जिसे पहले स्नैपडील लिमिटेड के नाम से जाना जाता था) (प्रमोटर सेलिंग शेयरधारक) द्वारा और एसबी इन्वेस्टमेंट होल्डिंग्स पीटीई लिमिटेड द्वारा 16,170,240 इक्विटी शेयर (निवेशक बिक्री शेयरधारक, प्रमोटर बिक्री शेयरधारक, विक्रय शेयरधारक) के साथ बिक्री के लिए ऑफर किया जा रहा है।

‘SC-ST आरक्षण में क्रीमी लेयर का प्रावधान न लाया जाए’, केंद्रीय मंत्री अठावले बोले- विरोध करेंगे

आईआईएफएल सिक्योरिटीज लिमिटेड और सीएलएसए इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ऑफर (“बीआरएलएम”) आईपीओ के बुक रनिंग लीड मैनेजर हैं।

यूनिकॉमर्स ईसॉल्यूशंस लिमिटेड का आईपीओ 6 अगस्त को खुलेगा

ऑफर का उद्देश्य (i) बेचने वाले शेयरधारकों द्वारा 25,608,512 इक्विटी शेयरों की बिक्री करना और (ii) बीएसई लिमिटेड (“बीएसई”) और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ऑफ इंडिया लिमिटेड ((एनएसई बीएसई के साथ, स्टॉक एक्सचेंज) पर इक्विटी शेयरों को सूचीबद्ध करने का लाभ प्राप्त करना है। (“ऑफर का उद्देश्य”)। एनएसई ऑफर के संबंध में नामित स्टॉक एक्सचेंज है।

6 अगस्त से खुल रहा चर्चित ब्रेनबीज़ सॉल्यूशंस लिमिटेड (first cry) का आईपीओ

इक्विटी शेयरों के कुल ऑफर आकार में 25,608,512 इक्विटी शेयरों (बिक्री के लिए प्रस्ताव) तक की बिक्री की पेशकश शामिल है, जिनमें से 9,438,272 इक्विटी शेयरों को ऐसवेक्टर लिमिटेड (जिसे पहले स्नैपडील लिमिटेड के नाम से जाना जाता था) (प्रमोटर सेलिंग शेयरधारक) द्वारा बिक्री के लिए पेश किया जा रहा है। आईआईएफएल सिक्योरिटीज लिमिटेड और सीएलएसए इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ऑफर (बीआरएलएम) के बुक रनिंग लीड मैनेजर हैं।

About Samar Saleel

Check Also

अगले दो दशकों में भारत वैश्विक ऊर्जा मांग में 25% का योगदान देगा, गैसटेक में बोले हरदीप पुरी

भारत के ऊर्जा मंत्री हरदीप पुरी ने ह्यूस्टन में विश्व की ऊर्जा जरूरतों पर विचार-विमर्श ...