Breaking News

यूपी में जियोफोन नेक्स्ट की धूम, ₹1999 की डाउन पेमेंट पर मिलने वाला इकलौता स्मार्टफोन

लखनऊ। शानदार फीचर्स और अब तक के सबसे कम कीमत पर उपलब्ध होने वाले स्मार्टफोन होने की वजह से जियोफोन नेक्स्ट तेज़ी से यूपी में लोगों के बीच लोकप्रियता हासिल कर रहा है। यह फोन उन लोगों के लिए एक वरदान साबित हुआ है जो अब तक फीचर फ़ोन के ग्राहक थे और 2000 रू से भी कम कीमत में एक अच्छे स्मार्टफोन की उत्तम टेक्नोलॉजी का अनुभव करना करना चाहते थे।

1999 रू की डाउन पेमेंट पर आसानी से उपलब्ध होने वाला यह जियोफोन नेक्स्ट उन सभी लोगों को एक बड़ी उम्मीद देता है जो कम कीमत में स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं और आज के डिजिटल युग में इंटरनेट के सभी लाभ प्राप्त करना चाहते हैं। जहाँ डाउन पेमेंट की राशि 1999 रू रखी गयी है।

वहीं सम्पूर्ण भुगतान 18 या 24 महीनों की आसान किश्तों में किया जा सकता है जिसमें डाटा प्लान भी सम्मिलित हैं।यानी की फ़ोन की कीमत में ग्राहक को जियो के प्लान्स भी मिल रहे हैं I इन्ही खूबियों की वजह से जियोफोन नेक्स्ट तेज़ी से लोगों के बीच अपनी पहचान बना रहा है।

इस फोन की विशेषता यह है की इसे दो बड़ी नामचीन एवं विश्वसनीय कंपनी- जियो और गूगल ने संयुक्त रूप से डिज़ाइन किया है जो इस स्मार्टफोन के जरिये ग्राहकों को उच्च श्रेणी की तकनीक और फीचर्स काफी कम कीमत में उपलब्ध कराती है जैसे की- एक बड़ी एचडी टचस्क्रीन, 13 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा, नाइट मोड, पोट्रेट मोड, एचडीआर मोड और कई फिल्टर्स, 2जीबी रैम, 32जीबी इंटरनल मैमोरी, 512जीबी तक सपोर्ट करने वाला एसडी कार्ड स्लॉट और लम्बी बैटरी लाइफ।

आज की तारीख में यूपी के लगभग सभी बड़े-छोटे मोबाइल विक्रेता के यहाँ, शहर तथा गाँवों में ये फोन आसानी से उपलब्ध है। जियो के लगभग 10000 विक्रेताओं के पास और 700 से भी ज़्यादा जियो स्टोर्स में यह फ़ोन बैंकों द्वारा आसानी से किश्तों पे उपलब्ध कराया जा रहा है। हर मोबाइल विक्रेता के पास EMI की सुविधा उपलब्ध है। फ़ोन की और भी कई विशेषताएं लोगों को आकर्षित कर रही हैं जैसे जियो और गूगल के प्रीलोडेड ऐप्स जो फोन में उपलब्ध हैं, वॉयस असिस्टेंट जो यूजर्स को ऑपरेट करने में मदद करता है, अनुवाद फीचर जिसमें उपयोगकर्ता अपनी पसंदीदा भाषा में किसी भी स्क्रीन का अनुवाद  कर सकता है और स्वचालित सॉफ्टवेयर अपग्रेड जिससे फोन आसानी से बिना रुके चलता रहता है। इन सारी खूबियों की वजह से जियोफोने नेक्स्ट यूपी के सभी ग्रामीण क्षेत्रों में बेहद उपयोगी साबित हो रहा है।

About Samar Saleel

Check Also

निवेश चक्र की निरंतरता बनाए रखने के लिए सरकार का जोर बुनियादी ढांचे के विकास पर, रिपोर्ट में दावा

रिजर्व बैंक की मौद्रिक नीति रिपोर्ट- अप्रैल 2024 के अनुसार बुनियादी ढांचा क्षेत्र के विकास ...