Breaking News

उत्तर प्रदेश: बीजेपी किसानों को बताएगी कृषि कानूनों के फायदे, होगा सम्मेलनों का आयोजन

भारतीय जनता पार्टी ने नए कृषि कानूनों पर अब किसानों को समझाने के लिए एक योजना तैयार की है. इसे लेकर उत्तर प्रदेश में अलग-अलग स्थानों पर सोमवार से किसान सम्मेलन आयोजित किए जा रहे हैं. केंद्र द्वारा लाए गए तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन को देखते हुए पार्टी ने यह कदम उठाया है.

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने बताया, ‘सोमवार 14 दिसंबर से शुरू होकर यह सम्मेलन 18 दिसंबर तक चलेगा. उन्होंने बताया, ‘किसान सम्मेलनों को पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उत्तर प्रदेश सरकार के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, केंद्र और राज्य के मंत्री तथा पार्टी पदाधिकारी और प्रमुख नेता संबोधित करेंगे’.

प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला रविवार को बताया, ‘पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह 14 दिसंबर को बस्ती और अयोध्या में आयोजित किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

उन्होंने बताया, ’15 दिसंबर को गोंडा में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव और वाराणसी में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे, जबकि राज्य के जल शक्ति मंत्री डॉक्टर महेंद्र सिंह मुरादाबाद में, सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा अमेठी में, और राज्य मंत्री नीलकंठ तिवारी प्रतापगढ़ में आयोजित किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे’.

About Aditya Jaiswal

Check Also

लखनऊ को और बेहतर, और अधिक सुन्दर बनाने के लिये करें वोट- पंकज सिंह

• प्रबुद्ध वर्ग, चिकित्सकों, केमिस्टों और वरिष्ठ व्यापारियों के अनुरोध पर चाय पर चर्चा में ...