Breaking News

हत्या के मामले में वैश्य समाज ने किया आक्रोश प्रदर्शन

गोरखपुर। चौरी चौरा में वैश्य समाज के दो नाबालिग लड़कों की हत्या पर भड़का वैश्य समाज पूर्व ब्लाख प्रमुख ईश्वरचंद जायसवाल ने अल्टीमेटम दिया की 7 दिन के अंदर अगर इसका पर्दाफाश नहीं होता है तो वैश्य समाज सड़क पर आकर विरोध करेगा, ईश्वर चन्द जायसवाल ने कहा कि सरकार व प्रशासन वैश्य समाज को हल्के में लेने की गलती ना करें।

उन्होंने प्रशासन पर भी गंभीर आरोप लगाएं कि जब 10 दिन से बच्चे नहीं मिल रहे थे उन 10 दिनों में प्रशासन क्या कर रही थी अगर प्रशासन कुछ कार्यवाही की रहती तो इन बच्चों की जान बच सकती थी.उन्होने सरकार से मांग की हैं कि पीडित परिवार को 50 लाख का मुआवजा दिया जाए।

बुधवार को वैश्य समाज सैकड़ों लोगों के साथ झंगहा के नौआबारी पलिपा गांव में दो किशोरों के हत्यारों की गिरफ्तारी करने के साथ उन पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग करते हुए आकोश रैली निकाली।

मामला झगंहा थाना क्षेत्र के नौवाबारी पलीपा की है, नौवाबारी पलीपा गांव के गणेश जायसवाल पुत्र जितेन्द्र जायसवाल उम्र 17 वर्ष और आकाश जायसवाल पुत्र साहब जायसवाल उम्र 16 वर्ष बीते दो सप्ताह पहले से लापता थे। मंगलवार को उनका शव दफन अवस्था में बरामद होने पर हडकंप मच गया था ! मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम लिए भेज दिया था। दोनों के हाथ बंधे हुए थे और सिर में चोट के निशान थे।

आक्रोशित वैश्य समाज ने मांग की है कि हत्यारोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर फास्ट ट्रेक कोर्ट में मुकदमा चलाकर उनको कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। दोषियों की संपत्तियों पर 24 घंटे के अंदर बुलडोजर चलाया जाए। पुर्व ब्लाक प्रमुख ईश्वर चन्द जायसवाल ने कहा की वैश्य समाज के लोग इस कांड से बेहद आक्रोशित हैं। वैश्य समाज ने प्रदर्शन कर आरोपियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

रिपोर्ट४रंजीत जायसवल

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...