Breaking News

भारतीय टीम में विवाद की अटकलों पर ये क्या बोल गए बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष…

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने भारतीय टीम में विवाद की खबरों को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम में खिलाड़ियों के बीच कोई विवाद नहीं है और किसी भी खिलाड़ी ने मौखिक या लिखित तौर पर कोई शिकायत नहीं कि है।

रिपोर्ट में क्या था, जिससे अरुण धूमल को सफाई देनी पड़ी मंगलवार को सामने आई रिपोर्ट में कहा गया था कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में भारतीय टीम की हार के बाद कोहली ने ड्रेसिंग रूम में अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा को ड्रेसिंग रूम में बुलाया था।

इसके बाद कोहली ने इंग्लैंड दौरे पर भी अश्विन को मौका नहीं दिया, जबकि शास्त्री उन्हें खिलाना चाहते थे। टी-20 वर्ल्डकप में भी कोहली अश्विन की जगह चहल को टीम इंडिया में लेना चाह रहे थे। इससे बचने के लिए और सब कुछ ठीक करने के लिए धोनी को बतौर मेंटर भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

टी-20 की कप्तानी छोड़ रहे हैं कोहली कुछ दिन पहले ही विराट के कप्तानी छोड़ने की खबरें सामने आई थी और भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने इन खबरों को गलत बताया था। हालांकि इसके कुछ दिन बाद ही विराट ने भारतीय टी-20 टीम और आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया हैं।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...