Breaking News

WPL 2023 : मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को हराया , टूर्नामेंट में लगाई जीत की हैट्रिक

विमेंस प्रीमियर लीग में गुरुवार रात हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को रौंदकर डब्ल्यूपीएल 2023 की प्वाइंट्स टेबल में अपनी बादशाहत बरकरार रखी है। टूर्नामेंट में जीत की हैट्रिक के साथ एमआई पहले नंबर पर बरकरार है, वहीं दिल्ली चार प्वाइंट्स के साथ दूसरे पायदान पर है।

डब्ल्यूपीएल के 7वें मुकाबले में दिल्ली की कैप्टन बेथ मूनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था। दिल्ली इससे पहले दो मुकाबलों में लगातार पहले बैटिंग करके 200 के पार का स्कोर खड़ा कर चुकी थी, मगर मुंबई इंडियंस के अटैक के साथ दिल्ली की बल्लेबाजी फीकी नजर आई। बेथ मूनी को छोड़कर कोई बल्लेबाज अपनी छाप नहीं छोड़ पाया और पूरी टीम 18 ओवर में 105 रनों पर सिमट गई। मूनी ने दिल्ली के लिए सर्वाधिक 43 रनों की पारी खेली। वहीं मुंबई के लिए बॉलिंग में एक बार फिर सायका इशाक चमकीं जिन्होंने महज 13 रन खर्च कर 3 बड़े विकेट चटकाए। सायका इशाक के अलावा मुंबई के लिए इस्सी रॉन्ग और हेले मैथ्यूज को भी 3-3 सफलताएं मिली।

इस मैच से पहले मुंबई और दिल्ली दो ऐसी टीमें थी जिन्होंने अपने-अपने शुरुआती दो मैच जीते थे। यह मैच दोनों टीमों के लिए टेबल टॉपर बनने के लिए अहम था। यहां दिल्ली को 8 विकेट से चित करते हुए मुंबई ने बाजी मारी। मुंबई इंडियंस अब डब्ल्यूपीएल की एकमात्र एसी टीम है जिसने अभी तक हार का मुंह नहीं देखा है, वहीं आरसीबी 3 मैच हारने के साथ अभी तक जीत का खाता नहीं खोल पाई है।

About News Room lko

Check Also

आईओए का बड़ा फैसला, ओलंपिक जाने वाले पहलवानों को देगा सहयोग, विनेश की मांग भी स्वीकारी

ओलंपिक जाने वाले देश के छह पहलवानों को सहायता देने पर भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) ...