Breaking News

योगी सरकार ने महिलाओं को अत्याधिक सम्मान दिया: गोपाल राय

लखनऊ। मानव एकता एसोशिएशन एवं श्रीराम जानकी फाउंडेशन के तत्वावधान में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। प्रेस क्लब में आयोजित समारोह में मुख्यतिथि के रूप में राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल राय ने कहा कि उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने अपने कार्यों से समाज के सभी वर्गों के लिए एवं आज उत्तर प्रदेश में महिलाएं पुरुष अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं जो आए दिन उत्तर प्रदेश में लूट,हत्या, बलात्कार, चैन स्नेचिंग जैसी घटनाएं निरंतर होती थी उस पर सरकार ने अंकुश लगाने का कार्य किया है एवं महिलाओं को हर मोड़ पर सम्मान देने का भी प्रयास किया है।

जिस प्रकार से महिलाओं के लिए मिशन शक्ति एवं बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार मेला जैसी तमाम योजनाओं का अनावरण करके समाज को खुश करने का कार्य किया है एवं समाज में समाज सेवा कर रहे संगठनों को योगी सरकार से आत्मबल मिला है। जिससे वह योगी सरकार से प्रेरणा ले रहे हैं कि जिस प्रकार से सरकार कार्य कर रही है।

उसी प्रकार से हम भी कहीं ना कहीं समाज के लिए कार्य करके सरकार का सहयोग करें जारी बयान में राष्ट्रीय अध्यक्ष एल पी सिंह ने कहा कि आज मानव एकता एसोसिएशन लगभग वर्षों से समाज के बीच रहकर कार्य कर रही है। महिलाओं के लिए सिलाई मशीन ब्यूटीशियन एवं उनको रोजदार रोजगार देने का कार्य किया है और उपेक्षित महिलाओं को निरंतर निरंतर आए दिन सम्मान देने का कार्य करती है।

जारी बयान में स्वर्णकार सेना के प्रदेश अध्यक्ष वर्मा ने कहा कि हम समाज में रहकर समाज के लोगों की सेवा करते हैं और हमारा संगठन निरंतर यह प्रयास करता है कि समाज में शोषित वंचित वर्गों के लिए जो उसको दबाया जाता है। उनके लिए एक नया मार दिखा कर उनको हर तरीके से लाभ देने का कार्य करें हमारा संगठन इसके लिए कटिबद्ध है। कार्यक्रम में उपस्थित राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल राय, विशिष्ट अतिथि अर्चना सिंह, गौरव वर्मा, मोहित मिश्रा, सौरभ, सौराष्ट्र, अश्विनी ,नीरज ,बाबा महादेब, बृजभूषण एवं सैकड़ों सम्मानित पदाधिकारी मौजूद रहे।

About Samar Saleel

Check Also

हादसे की मजिस्ट्रेटी जांच पूरी, रिपोर्ट डीएम को सौंपी, ये मानी जा रही दुर्घटना की वजह

देहरादून:  बीते 15 जून को ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर टेंपो-ट्रैवलर दुर्घटना की मजिस्ट्रेटी जांच पूरी कर ...