Breaking News

अनियंत्रित ट्रक ने दो महिलाओं को रौंदा

आगरा में थाना खंदौली इलाके के मुड़ी चौराहे के पास तेज गति से दौड़ रहा ट्रक अनियंत्रित होकर एक मकान में जा घुसा, इस हादसे में घर के बाहर बैठे एक ही परिवार के दो महिलाओं को ट्रक ने रौंद दिया है जिसमे दोनों महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गयी है। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया है और आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर शव को रखकर जाम लगा दिया है। वहीँ घटना स्थल पर पुलिस अधिकारियों के साथ पुलिबल पहुँच गया है और आक्रोशित लोगों को समझाकर स्थिति को नियंत्रण करने में लगी हुई है।
आपको बता दें कि ये हादसा उस वक्त हुआ जब रविवार की देर रात करीब 9 बजे मुड़ी चौराहे के पास भगवान दास का मकान है। भगवान दास के परिवार के सदस्य खाना पीना खाकर कुछ लोग घर में बैठे हुए थे तो कुछ लोग घर के बाहर चारपाई पर बेठे हुए थे तभी  सीमेन्ट की बोरियों भरा एक ट्रक आगरा की ओर से जा रहा था। ट्रक चालक ने ट्रक पर अनयंत्रित खो दिया और ट्रक सीधा एक घर में जा घुसा और घर के बाहर चारपाई पर बैठी हुई सास, बहू को रौंद दिया। हादसे के बाद ग्रामीणों ने ट्रक चालक को पकड़ कर एक कमरे में बंद कर दिया और हादसे की सूचना इलाकाई पुलिस को दी।
सूचना पर क्षेत्राधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँच गए और ट्रक के नीचे दबी महिलाओं को निकालने के लिए जेसीबी मशीन को बुलाकर रेस्क्यू शुरू कर दिया गया। पुलिस और ग्रामीणों की मदद से जेसीबी मशीन ने ट्रक के नीचे दबी दोनों महिलाओं को बहार निकाला गया तब दोनों की मौत हो चुकी थी। इस हादसे के बाद भगवान दास के परिवार में कोहराम मच गया। हादसे में मृत दोनों महिलाओं के शव को ग्रामीणों ने सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। आक्रोशित लोग जाम लगाकर प्रशासन से आर्थिक मदद दिए जाने ली मांग कर रहे थे। उधर पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है और बमुश्किल ग्रामीणों को समझाकर दोनों महिलाओं के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। रिपोर्ट- फरमान बबलू

About Samar Saleel

Check Also

माफिया को PDA ने नोटिस जारी कर कहा- बंगले का अवैध निर्माण ध्वस्त कराकर करें सूचित

 प्रयागराज:  पीडीए की भी अजब-गजब कार्यशैली हैरान कर देने वाली है। इस बार एक वर्ष ...