Breaking News

अमरीका के मर्डर के मुद्दे में 21 वर्ष की हिरासत

 अमरीका के कैलिफोर्निया में सिख आदमी की मर्डर के मुद्दे में 21 वर्ष के संदिग्ध को पुलिस ने हिरासत में लिया है. पुलिस को लगता है कि 64 वर्ष के बुजुर्ग की मर्डर करने के पीछे इसी शख्स का हाथ है. बताते चलें कि मृतक परम जीत सिंह हिंदुस्तानके रहने वाले थे  महज तीन वर्ष पहले ही अमरीका आए थे.

Image result for मर्डर 

25 अगस्त की रात करीब नौ बजे वह शाम की सैर पर निकले थे, तभी उनपर हमला हो गया. मुद्दे में एंथनी क्रीटर-रोह्डस नामक आदमी को पुलिस ने शनिवार को हिरासत में लिया है. सिंह की मर्डर से पूरा सिख समुदाय दंग था. वह सिख समुदाय के सक्रिय मेम्बरथे.

पुलिस ने अपने बयान में बोला है कि मुद्दे की जाँच करने वाले अधिकारियों ने न्यायालयको सबूत सौंपे थे. इन सबूतों के आधार पर क्रीटर की गिरफ्तारी की मांग की थी. इसके बाद शनिवार को आरोपी को हिरासत में लिया गया. उसके घर की भी तलाशी ली गई.

पुलिस ने अपने बयान में बोलना है कि अभी भी जाँच जारी है. मर्डर की पीछे की वजह का पता नहीं चल सका है. सिंह के परिवार ने संदिग्ध आदमी की सूचना देने के लिए पहले ही 20 हजार डॉलर के इनाम की पेशकश की थी. इनाम का ये पैसा सामुदायिक दान के माध्यम से एकत्र किया गया था.

 

About News Room lko

Check Also

बेनजीर की बेटी ने ली नेशनल असेंबली के सदस्य के तौर पर शपथ; पिता ने दी बधाई, भाई ने बताया ऐतिहासिक पल

पाकिस्तान के राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी और पूर्व दिवंगत प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की बेटी आसिफा ...