Breaking News

आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को जबर्दस्त टक्कर दे रही ‘The Kashmir Files’, दूसरे दिन ध्वस्त किए कई रिकॉर्ड

कोरोना में लगाए गए प्रतिबंधों के बाद अब थियेटर पूरी तरह से खुल चुके हैं. ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ से लेकर ‘बैटमैन’  और प्रभास की ‘राधे श्याम’  तक अच्छा बिजनस कर रही है.

लेकिन, अब इन फिल्मों को विवेक अग्निहोत्री की ‘द कश्मीर फाइल्स’  ने ओवरटेक कर लिया है. फिल्म की पॉपुलैरिटी जबरदस्त तरीके से बढ़ते जा रही है. सभी फिल्में काफी-काफी अलग-अलग तरह की हैं इसलिए दर्शकों को भी ढेरों विकल्प मिल रहे हैं.

फिल्म की पब्लिसिटी वर्ड ऑफ माउथ के जरिए सबसे ज्यादा हो रही है. अनुमान लगाया जा रहा था कि यह फिल्म पहले दिन 1.5 से 2 करोड़ तक का बिजनस करेगी लेकिन फिल्म ने पहले दिन साढ़े तीन करोड़ की कमाई की.

फिल्म ने एकाएक मूवी लवर्स का ध्यान आकर्षित कर लिया है. इसलिए इसके शो और स्क्रीन नंबर्स भी बढ़ा दिया गया है. यहां तक कि लोग सुबह 6:30 के शोज को भी देखने के लिए जा रहे हैं.

फिल्म को हरियाणा और मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री भी कर दिया गया है. फिल्म में अनुपम खेर  मिथुन चक्रवर्ती , दर्शन कुमार , पल्लवी जोशी और चिन्मय मंडलेकर मुख्य किरदार में हैं. यह फिल्म 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों, हिंदुओं के नरसंहार और पलायन की कहानी है.

About News Room lko

Check Also

‘वड़ा पाव गर्ल’ के खुलासे ने रणवीर को झकझोरा, पिता से नफरत करने की बताई ये वजह

बिग बॉस ओटीटी 3 का पहला हफ्ता बीत चुका है। घर से दो प्रतिभागी बाहर ...