Breaking News

कंगना रनौत पर भड़कीं आलिया सिद्दीकी , वजह जानकर चौक जाएँगे आप

वाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी सलमान खान के शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ से बाहर हो गई हैं। आलिया ने घर में प्रवेश करते ही हंगामा कर दिया था और नवाजुद्दीन के साथ रिश्ते पर कई खुलासे किए।

निजी जिंदगी के बारे शो में बोलने पर सलमान खान ने उन्हें चेतावनी दी थी कि वह ऐसा नहीं करें क्योंकि किसी को इसमें दिलचस्पी नहीं है। उन्होंने पहले ही बहुत कुछ बोला है। घर से बाहर आने के बाद अब आलिया ने कंगना रनौत को निशाने पर लिया है। दरअसल कंगना ने आलिया के आरोपों के बाद नवाजुद्दीन का सपोर्ट किया था। उस पर आलिया का कहना है कि कंगना की बातों का उनके लिए कोई मतलब नहीं है।

नवाजुद्दीन ने जब एक पोस्ट लिखकर आलिया के आरोपों पर चुप्पी तोड़ी थी तो कंगना ने कहा था कि यह जरूरी था क्योंकि खामोशी हमेशा शांति नहीं देती है। कंगना के बयान पर आलिया ने बॉलीवुड बबल से कहा, ‘मैं कंगना पर ध्यान नहीं देती क्योंकि उनकी बातों का कोई मतलब नहीं है। वह हर बात में घुसती हैं। मेरी राय में उनके शब्दों का कोई मतलब नहीं है।’

इससे पहले जब नवाजुद्दीन ने अपनी परेशान शादीशुदा जिंदगी के बारे में आधिकारिक बयान दिया तो कंगना ने उनके इस कदम की सराहना की। उन्होंने कहा, ‘इसकी बहुत जरूरत थी नवाजुद्दीन साहब… खामोशी हमेशा हमें शांति नहीं देती… मुझे खुशी है कि आपने यह बयान जारी किया। इतना दुख हो रहा है ये सब देख के…नवाज साहब को उनके घर के बाहर ऐसे बेइज्जत किया जा रहा है।

आलिया आगे कहती हैं, “मैं अपनी जिंदगी में कंगना को कोई महत्व नहीं दूंगी। कंगना के अलावा किसी ने कुछ नहीं कहा क्योंकि उन्हें ‘टीकू वेड्स शेरू’ का समर्थन करना था। वह निर्माता हैं और उन्हें अपनी फिल्म बचानी है। वह गलत बात पर आवाज उठाने के लिए जानी जाती हैं। अगर कोई किसी को उकसाने का काम करता है तो वह कंगना ही होंगी।’

 

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...