Breaking News

इस फिल्म के सीन को अक्षय, कैटरीना ने किया रिक्रियेट…

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ने कैटरीना कैफ के साथ फिल्म नमस्ते लंदन का एक सीन रिक्रियेट किया है। अक्षय ने अपना पहला म्यूजिक वीडियो कृति सैनन की बहन नुपूर के साथ शूट किया है। इसका हाल ही में एक टीजर भी जारी किया गया, जिसे फैन्स ने खूब पसंद किया। उन्होंने इस टीजर पर अक्षय और नुपुर की केमिस्ट्री की तारीफ करते हुए ढेरों कॉमेंट किए।

कुछ फैन्स को इस टीजर को देखकर अक्षय और कटरीना की फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ की याद आ गई। अक्षय भी फैन्स से मिले इतने प्यार को देख एक्साइटेड हो गए। उन्होंने भी फैन्स को सरप्राइज देने का मन बना लिया। वह हाल ही में कैटरीना के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की शूभटग कर रहे थे। सेट पर ही उन्होंने ‘नमस्ते लंदन’ का एक सीन रिक्रिएट किया, जिसे बंपर रिस्पॉन्स मिल रहा है।

इसका वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर लिखा,फिलहाल टीजर पर मिल रहे आपके रिस्पॉन्स और हर कॉमेंट को पढ़ रहा हूं। आप में से कई लोगों ने कहा कि इस गाने को देख उन्हें ‘नमस्ते लंदन’ की याद आ गई। इत्तेफाक से मैं आज अपनी जैज (नमस्ते लंदन में कैटरीना का नाम) यानी कटरीना के ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग कर रहा था। हमारे पास आप सभी के लिए एक सरप्राइज है।

About Samar Saleel

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...