Breaking News

ईद 2020 के मौके पर सलमान की ये कॉमेडी फिल्म होगी रिलीज, डबल रोल में आएंगे नजर

हाल ही में खबरे थीं कि सलमान खान ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ को करने से मना कर दिया है क्योंकी सलमान के कहने पर भी सयंज लीला भंसाली ने इस फिल्म को ईद पर रिलीज करने से मना कर दिया। वहीं अब फैंस इस बात को लेकर काफी कन्फ्यूज हैं कि हर साल ईद पर अपनी फिल्म रिलीज करने वाले सलमान इस बार ईद के मौके पर कौनसी फिल्म रिलीज करेंगे।

वहीं अब मायूस हुए सलमान के फैंस के लिए एक खूशखबरी सामने आई है। सलमान खान के फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ को मना करने के बाद कयास ये लगाए जा रहे थे कि शायद इस बार सलमान कोई भी फिल्म ईद 2020 पर नहीं रिलीज कर पाएंगे। साथ ही ये भी कहा गया था कि सलमान की फिल्म ‘किक 2’ (kick 2) को इस ईद पर रिलीज किया जा सकता है लेकिन ‘किक 2’ के डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला ने इस बात से साफ इंकार कर दिया था।

अब रिपोर्ट्स के मुताबिक 2020 ईद के मौके पर सलमान की एक कॉमेडी फिल्म रिलीज हो सकती है। बता दें इस फिल्म को आनंद एल राय डायरेक्ट कर सकते हैं। सूत्रों के अनुसार इस कॉमेडी फिल्म में सलमान का डबल रोल होगा। इससे पहले आनंद एल राय ने सलमान को फिल्म ‘जीरो’ भी ऑफर की थी लेकिन किसी कारण वश वो इस फिल्म को नहीं कर पाए और ये रोल शाहरुख को मिल गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कॉमेडी फिल्म उत्तर प्रदेश पर बेस्ट होगी। सलमान अपनी सुपरहिट फिल्म ‘जुड़वा’ की तरह ही इस फिल्म में एक बार फिर डबल रोल करते नजर आ सकते हैं। जब आनंद एल राय को पता लगा कि सलमान ने संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह को छोड़ दिया है तो उन्होंने बिना वक्त गवाए सलमान को अपनी नई कॉमेडी फिल्म की स्क्रिप्ट भेज दी।

हालांकि इस फिल्म के सलमान ने अभी तक हामी नहीं भरी है। अगर सलमान ये फिल्म करते हैं तो इसको सलमान और आनंद एल राय साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। वहीं अगर बात करें सलमान के वर्कफ्रंट की तो सलमान के पास ‘दबंग 3’ और ‘किक 2’ पहले से ही। वो अपनी इन दोनों फिल्मों के लिए शूटिंग कर रहे हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...