Breaking News

उन्नाव कांड : विधायक कुलदीप सेंगर की मुश्किलें बढ़ीं 

लखनऊ। केंद्रीय जांच ब्यूरो ने बुधवार को दिल्ली की एक अदालत में कहा कि उन्नाव में भाजपा से निष्कासित विधायक कुलदीप सिंह सेंगर (Kuldip Singh Sengar) द्वारा एक नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपों में सत्यता है। सीबीआई ने अदालत से कहा कि मामले की जांच और पीड़िता तथा उसकी मां के बयानों के आधार पर आरोपी सेंगर के खिलाफ मजबूत साक्ष्य मिले हैं।

जिला एवं सत्र न्यायाधीश धर्मेश शर्मा ने दुष्कर्म पीड़िता की सुरक्षा को लेकर चिंता जताते हुए उसे व उसके परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित किए जाने के संबंध में उठाये गये कदमों की रिपोर्ट आठ अगस्त तक पेश करने के लिए कहा है।

उधर, उन्नाव दुष्कर्म पीडि़ता के एम्स में भर्ती वकील महेंद्र सिंह की स्थिति अत्यंत नाजुक बनी हुई है। उन्हें जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है। एम्स के मीडिया विभाग द्वारा बुधवार को जारी विज्ञप्ति के अनुसार,वकील महेंद्र सिंह का इलाज चिकित्सकों का एक दल कर रहा है जिसमें एम्स ट्रॉमा सेंटर, हड्डी रोग विभाग और श्वसन तंत्र विभाग के चिकित्सक शामिल हैं।

ज्ञात हो कि पीडि़ता के साथ ही वकील महेंद्र सिंह भी सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गये थे। उन्हें लखनऊ के किंग्स जॉर्ज मेडिकल विश्वविद्यालय में भर्ती कराया गया था।

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...