Breaking News

जेएनयू हिंसा को बीजेपी का बना बनाया गेम प्लान बताने वाले सपा के इस नेता ने किया एक बड़ा खुलासा

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीते रात जेएनयू में हुई हिंसा पर बयान दिया व बोला कि यह एक सोचा, समझा हमला था जो कि बीजेपी ने करवाया था।

वहीं आगे उन्होंने बोला कि पुलिस बवाल व हिंसा करने वालों के साथ खड़ी है। जंहा भाजपा के लोग लोकतंत्र व बर्बाद करना चाहते हैं। वहीं उन्होंने बीएचयू में हुई हिंसा का वीडियो भी दिखाया व बोला कि ऐसा ही वहां पर हुआ था।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर घटना की भर्त्सना की व इसकी न्यायिक जाँच कराने की मांग की है। उन्होंने ट्वीट बोला है कि जेएनयू में जिस तरह नकाबपोश अपराधियों ने विद्यार्थियों व अध्यापकों पर हिंसक हमला किया है वो बेहद निंदनीय है। इस संबंध में तत्काल उच्चस्तरीय न्यायिक जाँच होनी चाहिए।

जंहा इस बात पर गौर फ़रमाया गया है कि बीते रविवार देर शाम को दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में हॉकी व रॉड से लैस कुछ नकाबपोश बदमाशों कैंपस में विद्यार्थियों व शिक्षकों पर हमला कर दिया। यहां उपद्रवियों ने जमकर तोडफ़ोड़ की व संपत्ति को खासा पहुंचाया।

परिसर में उपस्थित कई महिला-पुरुष सुरक्षाकर्मियों के साथ अभद्रता व हाथापाई भी की गई। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए जेएनयू प्रशासन को पुलिस बुलानी पड़ी। दशा के मद्देनजर पुलिस ने परिसर में फ्लैगमार्च किया। देर रात तक दिल्ली पुलिस के कई आला अधिकारियों ने जेएनयू कैंपस में कैंप किया। दिल्ली पुलिस के अतिरिक्त पैरा मिलिट्री को भी तैनात करना पड़ा। वहीं जेएनयू प्रशासन ने मुद्दे में एफआइआर दर्ज करा दी है। इस हमले में करीब 25 से अधिक लोग घायल हुए हैैं।

About News Room lko

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...