Breaking News

ट्रेनों में ऐसा घिनौना काम करने के लिये दंपत्ति ने धरा किन्नर का रूप, पुलिस ने ऐसे फोड़ा भांडा

ट्रेनों में वसूली करने के लिए युवक ने खुद तो किन्नर का रूप धर लिया, साथ ही अपनी पत्नी को भी किन्नर बनाकर साथ में लगा लिया. शुक्रवार को दोनों ने किसान एक्सप्रेस की जनरल बोगी में वसूली प्रारम्भ कर दी. इस बीच 100 डायल की सूचना पर आरपीएफ-जीआरपी ने हिरासत में ले लिया. महिला कांस्टेबल द्वारा तलाशी लेने पर पूरा राज खुल गया.

लखनऊ की ओर जाने वाली 3308 किसान एक्सप्रेस के यात्रियों ने 100 डायल पर सूचना देकर बताया कि ट्रेन में किन्नर वसूली कर रहे हैं. सूचना पर आरपीएफ  जीआरपी अलर्ट हो गई. प्रातः काल ट्रेन को लाइन नंबर दो पर लिया. एसआई नरवीर सिंह ने पूरी जनरल बोगी को हिरासत में ले लिया. इस बीच दो किन्नरों को हिरासत में ले लिया.

किन्नरों ने पकड़े जाने पर स्टेशन पर हंगामा खड़ा कर दिया. उन्होंने जवानों को खरी-खोटी सुना डाली. थाने पर दोनों से पूछताछ की गई. एक किन्नर ने बताया कि दूसरा उसकी पत्नी है. उसके बाद रोजा आरपीएफ चौकी से महिला कांस्टेबिल बुलाई गई. उसने पूछताछ की तो राज खुल गया. एसआई नरवीर सिंह ने बताया कि तिलहर के पिंगरा-पिंगरी निवासी रंजीत मिश्रा ट्रेनों में वसूली करता था. उसने अपनी पत्नी पिंकी सक्सेना को नकली किन्नर बनाकर कार्य में लगा रखा था. दोनों ने न्यायालय मैरिज करने के बाद यह कार्य प्रारम्भ कर किया था. उन्होंने बताया कि दोनों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

सियालदाह एक्सप्रेस से किन्नर पकड़ा
आरपीएफ ने सियालदाह एक्सप्रेस से एक किन्नर को पकड़ा है. आरपीएफ ने बताया कि उसने अपना नाम संजू बताया. वह गांव नटपुरवा थाना आरसी मिशन का रहने वाला है.

तिलहर से पिताम्बरपुर तक फैला जाल
किन्नरों का जाल तिलहर से पिताम्बरपुर तक फैला है. शाहजहांपुर  बरेली में आरपीएफ की पोस्ट होने के चलते किन्नर इधर का रुख नहीं करते हैं. आमतौर पर तिलहर से पहले क्रासिंग पर गाड़ियां धीमी होने या रुकने पर किन्नर चढ़ जाते हैं. एक-एक बोगी को कवर कर वह मनमाने ढंग से यात्रियों से वसूली करते हैं. इंकार करने वालों के साथ हाथापाई की जाती है. पिताम्बरपुर में जाकर उतर जाते हैं. खास बात यह है कि तिलहर में आरपीएफ बरेली के सिपाही तैनात रहते हैं. फिर भी किन्नरों पर कार्रवाई नहीं की जाती है.

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...