Breaking News

डांस की ट्रेनिंग में जुटी शाहरुख की बेटी सुहाना, जल्द लेंगी इस फिल्म में एंंट्री

बॉलीवुड जगत के सुपरस्टार एक्टर शाहरुख खान की बेटी अब मुंबई से पढ़ाई करके लौटी हैं। शाहरुख की बेटी को लेकर फिल्मों में एंट्री को लेकर काफी चर्चा जोरो से चल रही है। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने हाल ही में ‘द लॉयन किंग’ में सिम्‍बा के कैरक्‍टर को आवाज देकर अपना फिल्‍म डेब्‍यू किया था। जहां फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा प्रदर्शन कर रही है, वहीं अब सुपरस्‍टार के फैंस का ध्‍यान उनकी बेटी सुहाना खान की ओर है।

दरअसल, सुहाना जो कि हाल ही में अपनी पढ़ाई पूरी कर मुंबई लौटी हैं, के बारे में चर्चा है कि वह भी फिल्‍म डेब्‍यू करने जा रही हैं। इस बीच सुहाना की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वह बिग ब्रेक की तैयारी कर रही हैं।यह तो जगजाहिर है कि कॉलेज में सुहाना ड्रामा में एक्‍सिलेंस के लिए स्‍पेशल अवॉर्ड जीत चुकी हैं। अब तस्‍वीर देखकर लग रहा है कि वह डांस‍िंग स्‍किल्‍स को भी इम्‍प्रूव कर रही हैं।

फोटो में सुहाना अपनी डांस ट्रेनर संजना मुठरेजा के साथ दिख रही हैं जो कि उनकी दोस्‍तों शनाया कपूर और जाह्नवी कपूर को भी ट्रेनिंग देती हैं। संजय ने सुहाना के साथ इंस्‍टाग्राम पर तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘सुहाना बेहद खूबसूरत हैं और खूबसूरती के साथ नाचती हैं।’

 

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...