Breaking News

दिया मिर्जा 11 साल बाद दे रही हैं पति को Divorce, ये है वजह

ग्लोबल क्वीन के नाम में शुमार दिया मिर्जा हमेशा से ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में खबरें आ रही हैं कि उन्होंने अपने पति साहिल संघा के साथ होने वाली है। उन्होंने अपने 11 साल पुराने रिश्ते को खत्म करने का सोचा है। दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए इस बात का खुलास किया है।

उन्होंने अपने पोस्ट में बताया है कि वह अपनी आपसी सहमती से इस 11 साल के लंबे रिश्ते को खत्म कर रह हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि वह हमेशा अच्छे दोस्त की तरह रहेंगे। इसी बीच उन्होंने अपने दोस्तों का भी शुक्रिया किया है कि उन्होंने उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखा। बता दें दोनों की शादी अक्टूबर 2014 में हुई थी।

वहीं दिया एक्टर होने के साथ एक मॉडल और प्रोड्यूसर भी हैं। वहीं दिया को मिस एशिया पैसिफिक के टाइटल से भी नवाज गया है। दिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में'(2001) बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके अलावा उनका फिल्मी सफर इतना अच्छा नहीं रहा। वह कुछ ही फिल्मों जैसे की ‘लगे रहो मुन्नाभाई'(2006),’शूटआउट एट लोकंडवाला’ (2007) और ‘संजू'(2018) में नजर आई।

वहीं Miss Asia pacific 2000 रह चुकी दिया मिर्जा ने 2001 में आई सुपरहिट फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में दिया कि खूबसूरती की जमकर तारीफ भी हुई थी साथ ही आर माधवन के साथ उनकी जोड़ी को भी काफी सराहा गया था। लेकिन इसके बाद दिया के करियर को फुल स्टॉप सा लग गया, क्योंकी उनकी कई फिल्में फ्लॉप हो गई थी।

लेकिन फिर भी दिया जिंदादिली के साथ आगे बढ़ती गई और अपने स्पष्ट व्यवहार से उन्होंने आज भी अपने फैंस के दिल में अपनी एक खास जगह बनाई हुई है। फिल्हाल वह अभी अपनी अपकमिंग वेब सीरीज पर काम कर रही हैं, और उनका पूरा फोकस उसी पर है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...