Breaking News

दिशा पर चढ़ा टाइगर की संगत का असर, फिटनेस ट्रेनिंग के दौरान किया यह हैरतंगेज स्टंट

बॉलीवुड में एमएस धोनी की बायोपिक से एंट्री लेने वाली इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुई हैं। दिशा जितनी खूबसूरत हैं उससे भी कहीं ज्यादा वो अपनी फिटनेस का ध्यान रखती हैं। दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फिटनेस ट्रेनिंग वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर यूजर्स फनी व बूस्ट अप कमेंट्स कर रहे हैं। बता दें कि पिछले दिनों टाइगर श्रॉफ से संबंध विच्छेद को लेकर खबरों में छाई हुई थीं।

 

दिशा ने अपने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि दिन की आरंभ ऐसी ही किक ऐस होनी चाहिए। दिशा के इस वीडियो के पोस्ट होते ही यूजर्स ने कमेंट करने प्रारम्भ कर दिए। एक फैन ने लिखा कि टाइगर श्रॉफ की संगत का कमाल है तो वहीं एक उपभोक्ता ने लिखा कि वंडर गर्ल।

बता दें कि टाइगर श्रॉफ व दिशा पटानी ने पिछले दिनों संबंध विच्छेद कर लिया था। इसके बाद टाइगर श्रॉफ ने पहली बार दिशा के साथ डेटिंग को लेकर खुलकर बात की। टाइगर सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन अपने फैन्स को अपना अपडेट देते रहते हैं। टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम स्टेट्स में कई लोगों को सवालों के जवाब दिया जिसमें एक उपभोक्ता ने सवाल किया कि क्या वह दिशा को डेट कर रहे हैं? इसके जवाब में टाइगर ने लिखा ‘मेरी औकात नहीं है भाई’।

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...