Breaking News

पति के न रहने पर पत्नी करती थी यह खिनौना काम

हाल ही में जो क्राइम का मुद्दा सामने आया है वह शादियाबाद का है। इस मुद्दे में यहाँ के थाना भीतर बीते 2 नवंबर को हुई एक युवक की मर्डर के मुद्दे का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मुद्दे में खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि, ‘मृतक के भाई व पत्नी सहित तीन लोग इस मर्डर में शामिल रहे। यह मृतक के छोटे भाई का पत्नी से गैरकानूनी संबंध हो गया था, जिसे युवक (पति) ने देख लिया था व यही मर्डर का कारण बन गया। ‘ इस मुद्दे में आगे उन्होंने कहा, ‘तीनों आरोपितों ने मिलकर ग्राम प्रधान को फंसाने की प्रयास की। ‘

इस मुद्दे में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कराने वाले मृतक के भाई व मृतक की पत्नी समेत तीन को हिरासत में लिया है व मर्डर में प्रयुक्त गड़ासा भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। मिली जानकारी के तहत क्षेत्र से पुलिस ने मृतक के भाई, मृतक की पत्नी व उनके एक दोस्त को अरैस्ट किया। वहीं सभी से पूछताछ करने पर भाई ने बताया कि, ”बड़ा भाई बहुत शराब पीता था, जिसके कारण वह घर नहीं आता था व इसी के कारण उसके अपनी भाभी से गैरकानूनी संबंध बन गए। एक दिन दोनों संबंध बना रहे थे तो बड़ा भाई आ गया व सब देख लिया।

दोनों अलग हो गए लेकिन बाद में भाभी के संबंध गांव के ही युवक से भी हो गए। फिर दोनों भाभी से संबंध बनाने लगे लेकिन बड़े भाई को पता चल गया व उसे रस्ते से हटाने के लिए दोनों प्रेमियों ने उसे मार दिया। ‘ इस मुद्दे में पुलिस कैप्टन ने मुद्दे का खुलासा करने वाली टीम को 15000 रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा की है।

 

About News Room lko

Check Also

‘तेजस MK1ए सीरीज का पहला विमान हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने तैयार किया’; बंगलूरू में पहली सफल उड़ान

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने हल्के लड़ाकू विमान (LCA) तेजस एमके1ए सीरीज का पहला विमान ...