Breaking News

पाकिस्तान में हिंदू लड़की के साथ फिर हुआ ये घिनौना काम, सिख लड़की को जबरन…

ननकाना साहिब पाकिस्तान में हिंदू लड़कियों के जबरन धर्मांतरण की खबरें आती रहती है। अब हाल ही में पाकिस्तान के ननकाना साहिब में एक सिख लड़की को जबरन मुस्लिम बनाया गया। यही नहीं धर्मांतरण के बाद लड़की से निकाह भी कराया गया। यह सब कुछ युवकों ने सिख युवती को बंदूक की नोंक पर अगवा करके किया। वहीं पीड़िता के परिवार ने प्रधानमंत्री इमरान खान से मदद की गुहार लगाई है।

पीड़िता के परिजन ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि 27 अगस्त की रात कुछ हथियारबंद लोग घर में घुसे और बंदूक की नोंक पर लड़की को अगवा कर ले गए। वहीं खुद को लड़की का भाई बताने वाले मनमोहन सिंह ने वीडियो में कहा, ”अगवा लड़की मेरी बहन है। उसे धमकी दी गई है कि अगर इस्लाम कबूल नहीं किया तो भाई और पिता की हत्या कर दी जाएगी। मैं प्रधानमंत्री इमरान खान और आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा से मदद की अपील करता हूं।”

आपको जानकारी में बता दें, पाकिस्तान में अल्पसंख्यक हिंदू लड़कियों के जबरन निकाह करवाने के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं। वहीं विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने कहा कि भारत समय-समय पर पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों के साथ बुरे बर्ताव का मुद्दा उठाता रहता है। पाक को अपने देश में रहने वाले अल्पसंख्यकों को पूरी सुरक्षा मुहैया कराने के कर्तव्य को निभाना चाहिए।

About News Room lko

Check Also

कराची में आतंकियों की आत्मघाती साजिश नाकाम, निशाने पर थी वैन; बाल-बाल बचे जापान के पांच नागरिक

पाकिस्तान आजकल आतंकवादियों के निशाने पर है। यहां आए दिन हमले हो रहे हैं। कभी ...