Breaking News

पीसीएस जे परीक्षा में भ्रष्टाचार को लेकर हो सकती है बड़ी कार्यवाही

लखनऊ। पीसीएस जे परीक्षा में भ्रष्टाचार की शिकायत मिलने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष से बात करेंगे। मुख्यमंत्री से लखनऊ मिलने पहुंचे पीसीएस जे अभ्यर्थियों को परीक्षा की जांच कराए जाने का आश्वासन भी मिला है।साथ ही सीएम ने आयोग में भ्रष्टाचार के खिलाफ जल्द ही बड़े स्तर पर कार्रवाई के संकेत दिए हैं।

न्यायिक सेवा प्रतियोगियों के प्रतिनिधिमंडल ने लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके आवास में मुलाकात की। मुख्यमंत्री को बताया गया कि एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती पेपर लीक मामले में गिरफ्तार की गईं तत्कालीन परीक्षा नियंत्रक अंजू कटियार के कार्यकाल में पीसीएस जे-2018 की प्रारंभिक एवं मुख्य परीक्षा भी आयोजित की गई। परीक्षा जल्दबाजी में कराई गई। इस परीक्षा का पेपर भी उसी प्रेस में छपा था, जिसमें एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा का पेपर छपवाया गया था।
अभ्यर्थियों ने पीसीएस जे मुख्य परीक्षा के परिणाम में हुई गड़बड़ी से भी सीएम को अवगत कराया। प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कर रहे आशीश पटेल के अनुसार सीएम ने कहा कि आयोग में भ्रष्टाचार की जांच चल रही है। अधिकारियों एवं कर्मचारियें की संपत्ति की जांच कराई जा रही है। भ्रष्ट अफसर जेल भेजे जाएंगे।

About Samar Saleel

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...