Breaking News

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को सीबीआई और ईडी की टीम ने घर से किया गिरफ्तार, 27 घंटों से थे गायब

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है। सीबीआई और ईडी की टीम ने जोर बाग स्थित चिदंबरम के घर से उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले करीब 27 घंटों से वो कहां थे, किसी को कोई जानकारी नहीं थी। INX मीडिया केस में आरोपी पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को सीबीआई और ईडी की टीम पूछताछ के लिए बुला रही थी, लेकिन उसके बाद से वो गायब हो गए।

27 घंटे तक किसी को कुछ नहीं पता चला कि आखिर वो कहां थे, लेकिन गिरफ्तारी से पहले खुद उन्होंने बताया कि वो 27 घंटों तक वो कहां थे। कांग्रेस दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान चिदंबरम ने कहा कि उन्हें पूरे मामले में फंसाया गया। उन्होंने कहा कि वो बुधवार रात से दस्तावेज तैयार कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पिछले 24 घंटे में बहुत भ्रम फैलाया गया।

उन्होंने कहा कि इस मामले में सीबीआई ने चार्जशीट दाखिल नहीं की है। उन्होंने कहा कि मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ कोई चार्जशीट नहीं है। चिदंबरम ने कहा कि मुझे और मेरे बेटे कार्ति को फंसाया गया है। उन्होंने कहा कि किसी भी एफआईआर में मेरा नाम नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि बदले की भावना से ये सब किया जा रहा है।

About News Room lko

Check Also

उद्धव ठाकरे का कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गुट से हाथ मिलाना है उनका आत्मघाती कदम- डॉ दिनेश शर्मा

• पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के कारण भाजपा कार्यकर्ता कहा जाता है सुपर वारियर ...