Breaking News

फिल्म ‘साहो’ ने पहले दिन भारत में की 100 करोड़ की कमाई

राष्ट्र भर में प्रभास के प्रशंसकों की भारी संख्या के साथ, मैग्नम ओपस ने भारतीय सिनेमा के इतिहास में एक बेंचमार्क स्थापित कर दिया है, जिसमें केवल भारत में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई के साथ “साहो” ने एवेंजर्स: एंडगेम को भी मात दे दी है। प्रभास की बाहुबली 2 के बाद, साहो दूसरी फिल्म है जिसने सेंचुरी के साथ अपनी धमाकेदार शुरुआत करते हुए देश को हिला कर रख दिया है।

इतना ही नहीं, फ़िल्म साहो ने अपनी रिलीज के पहले दिन केवल हिंदी भाषा में २४.४ करोड़ रुपये की कमाई के साथ हर किसी का दिल जीत लिया है। प्रभास की फैन फॉलोइंग ने उनकी ताकत को फिर से साबित कर दिया है क्योंकि साहो के पहले दिन के कलेक्शन की गूंज देशभर में सुनाई दे रही है। सबसे दिलचस्प बात ये है कि साहो में अभिनेता के एक पूर्ण एक्शन अवतार ने उनके प्रशंसकों पर गहरा प्रभाव छोड़ दिया है। फ़िल्म का दमदार स्क्रीनप्ले अंतराल के दौरान एक ऐसा बड़ा मोड़ लेता है जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। इतना ही नहीं, फिल्म के अंतिम 45 मिनट इतने शानदार हैं, जिसमें प्रभास के अनदेखे एक्शन अवतार को देख कर दर्शक स्क्रीन से अपने नज़रे नहीं हटा पाएंगे।

यह बाहुबली गाथा के बाद प्रभास की पहली फिल्म थी, जिसके साथ एक तरफ़ प्रभास ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है, वही श्रद्धा कपूर ने तेलुगु इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखा है। “साहो” के साथ प्रभास का बॉलीवुड डेब्यू निश्चित रूप से अब तक का सबसे बड़ा बॉलीवुड डेब्यू है और सिर्फ हिंदी वर्जन में इतने बड़े कलेक्शन के साथ अभिनेता ने एक बार फिर अपने पैन इंडिया स्टार का खिताब सार्थक कर दिया है।

साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे। “साहो” एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है तथा यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित किया है। बीते दिन रिलीज हो चुकी फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है।

About Samar Saleel

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...