Breaking News

बंगाल में BJP सांसद अर्जुन सिंह के घर फेंके बम, भतीजे ने कहा- हमले के पीछे TMC का हाथ

भारतीय जनता पार्टी के बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह पर जानलेवा हमला हुआ है। जी हां.. बुधवार रात को उनके घर के बाहर बम फेंके गए। ये बम भाटपारा में स्थित मजदूर भवन के बाहर फेंके गए हैं। भाटपारा नगर निगम के प्रमुख और अर्जुन सिंह के भतीजे सौरभ सिंह ने आरोप लगाया है कि ये एक तरह का जानलेवा हमला है।

इतना ही नहीं सौरभ सिंह का दावा है कि घर के बाहर से कई गोलियां भी बरामद हुई हैं। उन्होंने इस हमले के पीछे सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेताओं का हाथ बताया है। इस घटना के बाद अर्जुन सिंह के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

सौरभ सिंह के द्वारा की गई शिकायत के बाद अब अर्जुन सिंह के आवास के बाहर पुलिस, RAF की तैनाती की गई है। बैरकपुर पुलिस के मनोज कुमार वर्मा भी हादसे के बाद मौके पर पहुंचे और पुलिस ने इस बात की जांच की कहीं वहां और भी जिंदा बम तो नहीं है।

अर्जुन सिंह के भतीजे सौरभ सिंह का कहना है कि बुधवार रात 9 बजे जब हम मजदूर भवन पहुंचे, तो अचानक हमारे घर पर 2 बम फेंके गए। जैसे ही हम बाहर आए तो हमने वहां पर TMC के नेता प्रमोद सिंह, संजय सिंह, नवनीत सिंह, रंजीत सिंह और हरगोविंद सिंह को देखा। उनके पास अवैध हथियार और एक रायफल भी थी।

BJP नेता ने दावा किया कि TMC नेताओं ने 7-8 राउंड फायर की, उनका मकसद हमें मारना था। उन्होंने कहा कि क्योंकि अर्जुन सिंह, मैं, पवन सिंह सभी एक ही परिवार के हैं इसलिए वह हमें निशाना बना रहे हैं।

गौरतलब है कि अर्जुन सिंह लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे। वो आए तो अपने साथ TMC के कई नेताओं और समर्थकों को भी साथ लाए। अर्जुन सिंह को TMC में एक बड़े रणनीतिकार के तौर पर देखा जाता रहा है। इससे पहले भी लोकसभा चुनाव के दौरान दोनों तरफ से एक-दूसरे पर हिंसा करने का आरोप लगाया जा चुका है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

उत्‍तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने कार्य प्रगति की समीक्षा की

• स्टेशनों पर यात्री सुविधाओं की समीक्षा • ग्रीष्मकालीन भीड़ की व्यवस्थाओं पर बल • ...