Breaking News

बॉलीवुड के इन सितारों ने अपनी दोस्ती को दिया शादी का नाम, जरुर देखे

बॉलीवुड में भी कई ऐसे सितारे है जिन्होंने अपनी दोस्ती को प्यार में बदल दिया आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताते है जिन्होंने अपनी दोस्ती को रिश्ते में बदलकर शादी कर ली।

1 जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख :रितेश देशमुख और जेनिलिया डिसूजा ने एक साथ बॉलीवुड में एंट्री की थी दोनों ने 2003 में फिल्म ‘तुझे मेरी कसम ;फिल्म में काम किया था ीके बाद दोनों अच्छे दोस्त बन गए और साथ में कई फिल्मो में काम किया लेकिन दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गयी और दोनों ने 2012 में शादी कर ली।

2 अजय देवगन और काजोल :अजय देवगन और काजोल दोनों फिल्म की शूटिंग के दौरान मिले थे जब दोनों पहली बार मिले तब दोनों में कोई बात नहीं की लेकिन धीरे धीरे दोनों में दोस्ती हो गयी दोनों की ये दोस्ती प्यार में बदलते देर नहीं लगी और दोनों ने शादी कर ली।

3 अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना :अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की जोड़ी को बॉलीवुड के सबसे बेस्ट जोड़ी में से एक माना जाता है अक्षय कुमार का अफेयर कई एक्ट्रेस के साथ रहा है लेकिन ट्विंकल और अक्षय में दोस्ती हुयी तो उन्होंने अपनी दोस्त से शादी कर ली।

4 ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन :ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की लव स्टोरी भी दोस्ती से शुरू हुयी थी ऐश्वर्या और अभिषेक ने ढाई अक्षर प्रेम के, सेट पर मिले और फिर दोनों अच्छे दोस्त बन गए इसके बाद दोनों ने एक और फिल्म की साथ में शूटिंग की उसी दौरान दोनों में प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली।

 

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...