Breaking News

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने मां के साथ इस गाने पर किया ऐसे डांस

बॉलीवुड के दबंग खान फिल्म हिंदुस्तान की सक्सेस के बाद से ही इंस्टाग्राम पर बहुत ज्यादा एक्टिव हो गए हैं. ऐसे में वो अपने फैंस के लिए खूब फोटोज व वीडियोज पोस्ट कर रहे हैं.हाल वैसे में ही सलमान के कई वीडियोज वायरल हुए हैं. इस बीच सलमान का नया वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपनी मां के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.

सलमान के इंस्टाग्राम पोस्ट वीडियो पर वो मां सुशीला चरक के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. वहीं कुछ लोग उनका वीडियो शूट करने में बिजी हैं. इस वीडियो की जो सबसे प्यारी बात है वो ये कि वो अपनी मां के साथ हिंदी नहीं बल्कि विदेशी गाने पर डांस कर रहे हैं.

दरअसल सलमान खान जिस गाने पर डांस कर रहे हैं वो सिया का सॉन्ग चीप थ्रिल्स है. ये गाना लंबे वक्त से ट्रेंड में बना हुआ है. अक्सर पार्टी के दौरान इस गाने को प्ले कर ही दिया जाता है.

वीडियो व गाने के साथ ही सलमान ने इस सोशल मीडिया को बड़ा ही प्यारा व फनी कैप्शन दिया है. सलमान ने पोस्ट पर कैप्शन लिखा है- मॉम इज सेयिंग बंद करो ये नाच गाना (मां कह रही हैं कि ये नाच गाना बंद करो.)

गौरतलब है कि इससे पहले भी हाल वैसे में सलमान कई वीडियोज पोस्ट कर चुके हैं. कई वीडियोज में उन्होंने किसी दूसरे शख्स को दिखाया है जैसे सलमान की पेंटिंग बनाती उनकी दिव्यांग फैन. या फिर कविता सुनाती प्यारी बच्ची.

वहीं कुछ वीडियोज में सलमान खुद मस्ती करते नजर आ रहे हैं. कभी वो स्विमिंग पूल में बैक फ्लिप लगाते हैं तो कभी वो भांजों के साथ मस्ती करते नजर आए. सलमान की सभी वीडियोज को फैंस ने खूब पसंद किया व जमकर शेयर किया

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...