Breaking News

सलमान खान और कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म Tiger 3 की रिलीज डेट में हुआ बदलाव, देखें लेटेस्ट अपडेट

सलमान खान की सबसे फेमस औऱ सफल फ्रैंचाइजी में से एक टाइगर का तीसरा भाग आने वाला है और इसके लिए फैंस से लेकर खुद सलमान खान भी खासे उत्साहित हैं.इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे है. अब उन्हें थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा.

टाइगर 3 यशराज फिल्म्स की ‘टाइगर’ फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म है औऱ इसके पहले दो भाग सुपरहिट रहे थे. ऐसे में तीसरे भाग से हर किसी को कई सारी उम्मीदें हैं. ‘टाइगर’ फ्रैंचाइजी के तीसरे पार्ट में भी सलमान खान के साथ कटरीना कैफ नजर आएंगी.सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 के लिए नई रिलीज डेट की घोषणा की है.

पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान ने ट्विटर पर लिखा, “टाइगर की नयी तारीख है… दिवाली 2023 है! #Tiger3 को #YRF50 के साथ केवल अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर मनाएं. हिंदी के अलावा फिल्म तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी.

 इस जोड़ी को हर बार दर्शकों का प्यार मिला है और इस बार भी दोनों को साथ में देखने के लिए फैंस बेकरार हैं. हालांकि सलमान खान ने अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज देते हुए अपनी बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म टाइगर 3 के नए रिलीज डेट की घोषणा की है. सलमान खान की आने वाली फिल्मों की बात करें तो एक्टर फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आएंगे. फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े भी है और ये इसी साल 30 दिसंबर को रिलीज होगी.

About News Room lko

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...