Breaking News

मलाइका अरोड़ा ने खोला अपने एक और बेटे का ऐसा राज़ की अरबाज खान भी हो गये हैरान

मलाइका अरोड़ा  हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में आईं। इस इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई राज खोले। इस बीच मलाइका अरोड़ा ने कुछ ऐसा कह दिया जिसे जानकर अरबाज खान को भी यकीन नहीं होगा। इस शो में मलाइका ने कहा अरहान के अलावा एक और है जो उनके दिल के बेहद करीब है।

नेहा धूपिया से बात करते हुए मलाइका ने कहा- ‘उनका बेटा अरहान उनके लिए बहुत मायने रखता है। अरहान के अलावा उनका पालतू कुत्ता कैस्पर भी उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा है। कई बार अरहान मुझसे कहता भी है कि आप मुझसे ज्यादा उससे प्यार करती हो। वो मुझसे पूछता रहता है कि मम्मा आप मुझसे ज्यादा प्यार करती हैं या फिर कैस्पर से?’

अरहान के इस सवाल पर मेरा हमेशा यही जवाब होता है कि ‘मेरे पास दो लड़के हैं और ये आप दोनों ही हो। आप दोनों से मैं एक जैसा प्यार करती हूं। इस पर अरहान मुझसे कहता रहता है कि ‘आप कहो कि मैं आपके लिए नंबर एक पर हूं। मैं ऐसा नहीं कर सकती, क्योंकि मेरे लिए दोनों ही एक जैसे हैं।’ इसके साथ ही मलाइका ने कहा अगर आप जानवर से प्यार करते हो फिर चाहे वह कोई भी क्यों ना हो वह आपके परिवार का हिस्सा बन जाता है।

मलाइका ने इंटरव्यू में प्रेग्नेंसी के बारे में भी कई बातें बताईं। मलाइका के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैंने प्रेग्नेंसी से पहले भी काम किया और डिलीवरी के 40 दिन बाद ही काम करना शुरू कर दिया था। बच्चे के लिए 40 दिन का ऑफ लिया था, क्योंकि मेरी मम्मी ऐसी थीं कि ‘नहीं तुम्हें करना पड़ेगा। इसके 40 दिन बाद ही मैंने शूटिंग शुरू कर दी थी ‘

इसके अलावा मलाइका अरोड़ा ने कहा कि करियर के शुरुआती दौर में उन्हें डार्क स्किन कैटेगरी में रखा जाता था और उस वक्त इस चीज को लेकर पक्षपाती रवैया अपनाया जाता था। लोग डार्क स्किन और फेयर स्किन के बीच भेदभाव करते थे। आपको बता दें, मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। मलाइका ने अर्जुन के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा एक पोस्ट के जरिए किया था।

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...