Breaking News

मुंबई एयरपोर्ट पर जब सिक्यॉरिटी गार्ड ने मांगी दीपिका से आईडी,तो हुआ कुछ ऐसा…

दीपिका पादुकोण घर से बाहर निकलती हैं  इंटरनेट पर छा जाती हैं. अब मुंबई एयरपोर्ट का उनका एक विडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस विडियो में उनके साथ उनके पिता प्रकाश पादुकोण भी हैं  जानकारी के मुताबिक वह बंगलुरु जा रही थीं.
विडियो में दिखाई दे रहा है कि जैसे ही दीपिका  उनके डैड एयरपोर्ट में घुसते हैं पीछे से उनसे आईडी मांगने की आवाज आती है. दीपिका को जैसी ही अहसास होता है कि सिक्यॉरिटी गार्ड उनसे आईडी मांग रहा है वह पलटकर विनम्रता से उनसे पूछती हैं, ‘चाहिए’?  तुरंत ही आईडी निकालकर गार्ड को दिखाती हैं.

सोशल मीडिया पर दीपिका के इस जेस्चर को मिले-जुले रिऐक्शंस मिल रहे हैं वहीं सिक्यॉरिटी गार्ड की तारीफ भी की जा रही है. वर्क फ्रंट पर बात करें तो दीपिका मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में ऐसिड सर्वाइवर के भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म में उनके को-स्टार विक्रांत मैसी हैं. फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होगी.

  • दीपिका पादुकोण बॉलिवुड की सबसे फिट अदाकाराओं में से एक हैं. वह चाहे कितनी भी बिजी हों लेकिन अपने वर्कआउट शेड्यूल के लिए हमेशा उनके पास वक्त होता है.इस दौरान की फोटोज़  विडियो भी वह शेयर करती रहती हैं. इस बार उन्होंने जो तस्वीर शेयर कीं, उनके साथ उन्होंने अपने गिरने के एक्सपीरियंस के बारे में भी बताया.
  • दीपिका ने फोटोज पोस्ट करते हुए लिखा ‘मैंने आज पुशअप किए. इस दौरान मैं गिर गई  मुझे हाथों के सहारे फिर से उठना पड़ा.
  • उनकी पोस्ट पढ़ फैन्स को चिंता हो गई  उन्होंने दीपिका को आराम करने  अपना ध्यान रखने की सलाह दी.
  • वैसे पिंक  ब्लैक वर्कआउट कपड़े पहनी दीपिका इतनी एक्सर्साइज करने के बाद भी फोटोज में बहुत ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही थीं.
  • दीपिका अक्सर अपने फैन्स के साथ वर्कआउट के दौरान के फोटोज शेयर करती हैं, जिनमें दिखाई देता है कि दीपिका फिट रहने के लिए कितनी मेहनत करती हैं.
  • हाल ही में उन्होंने ब्लैक ऐंड वाइट फोटोज शेयर किए थे जिसमें वह भिन्न-भिन्न एक्सर्साइज करती दिखाई दे रही थीं.
  • दीपिका पादुकोण का ज्यादातर जोर स्ट्रेंथ बनाने पर होता है. इस वजह से वह आवश्यकता पड़ने पर फिल्म में अपने ऐक्शन सीन्स भी सरलता से परफॉर्म कर लेती हैं.
  • दीपिका की फिटनेस  फिगर दूसरों के लिए भी प्रेरणा है. यहां तक कि आलिया भट्ट ने भी एक चैट शो में दीपिका के शानदार फिगर की तारीफ की थी.
  • दीपिका को फिट रहने में उनके भिन्न-भिन्न फिटनेस ट्रेनर मदद करते हैं. यही वजह है कि दीपिका का फिगर हमेशा मेनटेन रहता है.
  • दीपिका के वर्कआउट विडियोज और फोटोज को फैन्स भी बहुत ज्यादा पसंद करते हैं. वे कॉमेंट्स के जरिए दीपिका के फिटनेस को लेकर डेडिकेशन की तारीफ करते नहीं

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...