खेल में हार-जीत से ज्यादा महत्व भाग लेना है: मनोज सिंह

धानापुर/चन्दौली। अमरवीर इंटर कॉलेज के मैदान पर मंगलवार को विगत दस दिन से चल रहे फुटबाल महाकुंभ का फाइनल मैच हुआ। मैच के मुख्य अतिथि सपा के राष्ट्रीय सचिव व पूर्व विधायक सैयदराजा मनोज सिंह डब्लू रहे। उन्होंने कहा कि खेल में हार जीत नहीं बल्कि प्रदर्शन का महत्व होता है, दोनों टीमो ने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया।

खेल के दौरान उन्होंने दोनों टीम को कुल बारह हजार रुपये का इनाम दिया। दोनों टीम ने बहुत ही उम्दा प्रदर्शन किया। फाइनल मैच बक्सर बिहार बनाम धानापुर उत्तर प्रदेश के बीच खेला गया। जिसमे 45-45 मिनट के खेल में धानापुर के टीम ने गोल किया लेकिन उसे हाफ साइड घोषित कर दिवा गया।

Loading...

पहले हाफ में दोनो टीम बराबरी पर रही। दूसरे हाफ में बक्सर के कीमो ने साथी खिलाड़ी के पास पर शानदार गोल कर दिया और अपने टीम को बढ़त दिला दिया। वहीं खेल के 40वें मिनट में धानापुर के दिलशाद ने भी शानदार ढंग से गोल कर टीम को बराबरी पर ला दिया। उनके बाद अंत तक दोनों टीम बराबरी पर रही। दर्शकों के मांग पर दोनों टीम को 10 मिनट का मौका दिया गया लेकिन मैच अंत तक टाई पर रहा। कमेटी ने अंत में बक्सर के टीम को विजेता घोषित किया जिसे सुनकर उपस्थित जनसैलाब ने ताली बजाकर सराहना किया।

मैन ऑफ द सीरीज़ संयुक्त रूप बक्सर के खिलाड़ी उमर और कीमा को दिया गया और फाइनल मैन ऑफ द मैच धानापुर के गोल कीपर आकाश सिंह को दिया गया। इस दौरान मुख्य रूप से सरपरस्त अच्छन खान, कमलाकांत मिश्रा, अध्यक्ष शाहलाम खान, खान, रमेश द्विवेदी, रुस्तम खान, तुफैल खान, सत्यदेव यादव, हाजी बिस्मिल्लाह, राणा सिंह, सीताराम प्रजापति, नागिन प्रजापति, सहित हजारों खेल प्रेमी उपस्थित रहे। रैफरी अमित सिंह एवं कमेंट्री शैलेन्द्र कवि एवं हाजी इनाम खान ने किया। धन्यवाद ज्ञापन प्रबंधक सहरे आलम खान ने किया।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

बेखौफ अज्ञात बदमाशों ने एक किराना कारोबारी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

हाल ही में जुर्म का एक ताजा मामला बिहार के सहरसा से सामने आया है। ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *