Breaking News

युवक ने सांप को काटकर किए टुकड़े टुकड़े, हालत गंभीर

एटा। आप ने सांप के द्वारा लोगों को काटते हुए तो सुना होगा,लेकिन सांप को कोई आदमी काट ले और उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए हों ऐसा आप ने नही सुना होगा। जी हां ये अजीबोगरीब मामला जनपद एटा में देखने को मिला। हालांंकि सांप को अपने दांतों से काटकर उसके टुकड़े टुकड़े करने वाले युवक की भी घटना के कुछ देर बाद मौत हो गई

जानकारी के मुताबिक जनपद एटा के असरौली में रहने वाला राजकुमार शराब का लती है। सोमवार की शाम जब वो शराब पीकर घर लौट रहा था तभी एक जहरीले सांप ने उसे काट लिया। राजकुमार को जैसे ही सांप के काटने का पता चला उसने तुरंत सांप को हाथों में पकड़ कर अपने दांतों से चबाकर उसके टुकड़े टुकड़े कर दिए,जिससे सांप की मौत हो गयी। घायल युवक घर पहुंचते ही सांप के जहर के कारण बेहोश हो गया।

इस पूरी घटना की जानकारी होते ही युवक के परिजन उसे अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे आगरा रेफर कर दिया। इसके बाद परिजन राजकुमार को इलाज के लिए आगरा लेकर चले गए, जहां उसका उपचार चल रहा है। राजकुमार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है,जिसके चलते परिजनों ने सरकार से उसका समुचित उपचार करवाए जाने की मांग की है।

रिपोर्ट-अनंत मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...