Breaking News

औरैया: भाजपा कार्यकर्ता को गोली मार मरणासन्न करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार

औरैया। जिला पुलिस ने कुछ दिन पूर्व फफूंद क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ता को गोली मार मरणासन्न करने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने घटना में प्रयुक्त असलहा भी बरामद कर लिया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी अजीतमल कमलेश नारायण पाण्डेय ने जानकारी देते हुए बताया कि क्षेत्र के ग्राम दौलतपुर निवासी भाजपा के बूथ अध्यक्ष दीपक कुमार तिवारी 29 अगस्त की देर शाम नमस्ते इंडिया दूध डेरी पर दूध बेचकर वापस अपने घर आ रहा था, तभी रास्ते में गांव के ही राव सहाव यादव व सतेंद्र उर्फ कल्लू अवस्थी ने उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की नियत से गले में गोली मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया था। घायल का इजाल कानपुर के प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। घायल के पिता नित्यानंद तिवारी ने मुकदमा दर्ज कराया था।

Loading...

उन्होंने बताया कि मुखबिर ने सूचना दी का एक अभियुक्त आज दिल्ली से दिबियापुर की तरफ जाने वाली डबल डेकर‌ बस पर बैठ कर जा रहा है। उसकी सूचना पर पुलिस ने कस्बा के अछल्दा चौराहे पर बस को रोक कर व उसकी घेराबंदी कर सतेंद्र उर्फ कल्लू अवस्थी निवासी दौलतपुर को गिरफ्तार कर लिया पकड़े गये, तलाशी लेने पर उसके पास से एक तमंचा व दो कारतूस बरामद हुये है। बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त को जेल भेज दिया है, जबकि दूसरे की तलाश में दविश दी जा रही है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

नसीराबाद वाया मऊ खस्ताहाल सड़क बड़े बड़े गढ्ढों में हुई तब्दील, हादसे का इंतजार कर रहा पीडब्ल्यूडी विभाग

नसीराबाद/रायबरेली। प्रदेश में भाजपा की सरकार के बनते ही जहां प्रदेश की सड़कों को गड्ढा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *