Breaking News

यूपी डीजीपी ने किया दावा, जल्द ही अपराध में आएगी कमी

अलीगढ में छोटी बच्ची की हत्या के बाद देश भर में गुस्सा है। बच्ची के माता-पिता के साथ सभी अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर रहे है। इस बीच यूपी डीजीपी ओम प्रकाश सिंह ने दावा किया है कि आने वाले दिनों में छोटी बच्चियों के साथ होने वाले अपराध को पूरी तरह नियंत्रण में कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारा पुलिस महकमा इस तरह की समाज में तेजी से बढ़ रही घटनाओं पर रोक लगाने के लिए व्यापक फैरबदल और प्रभावी कदम उठाने को तैयार है।

यूपी डीजीपी ने कहा है कि अलीगढ़ घटना में लापरवाही बरतने वाले पुलिस को सस्पेंड करने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में हो रही घटनाओं की समीक्षा की जा रही है। ताकि ऐसे दरिंदों की पहचान करके उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलाये जाने की भरसक कोशिश होगी।

अलीगढ़ में एक छोटी बच्ची की हत्या इसलिए कर दी जाती है कि उनके पिता महज 10000 हजार रुपये कर्ज नहीं चुका पाए थे। बच्ची का शव कूड़े के ढ़ेर में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। हालांकि पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उस पर रासुका लगाया गया है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने भी इस घटना पर क्षोभ प्रकट किया है। सपा प्रमुख अखिलेश सिंह यादव ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि जब से यह सरकार आई है इस तरह की घटनाएं में तेजी आई है। सरकार मूकदर्शक बन कर देखती रहती है। कानून-व्यवस्था को मुद्दा बनाकर योगी सरकार सत्ता में आई थी लेकिन अब किया हो रहा है। उन्हें जवाब देना चाहिए। अखिलेश ने भाजपा के न्यू इंडिया पर भी तंज कसा है।

उधर बसपा प्रमुख मायावती ने भी योगी सरकार पर हमला बोला है। सरकार को घेरते हुए कही कि योगी अपने वायदों से पीछे हट गया है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...