Breaking News

वो डर के साये में जी रहे हैं क्योंकि वकील उन पर लगातार हमला बोल रहे हैं, पुलिसकर्मी

दिल्ली पुलिस के जवान आज राजधानी में पुलिस मुख्यालय के सामने प्रदर्शन कर रहे हैं. पुलिसकर्मियों का ये प्रदर्शन वकीलों के खिलाफ हो रहा है. तीस हजारी कोर्ट परिसर में पिछले शनिवार को पुलिस और वकीलों में जमकर मारपीट हुई थी.

दिल्ली पुलिस मुख्यालय के सामने भारी संख्या में पुलिसकर्मी जमा हुए हैं. ये जवान खुद के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं. पुलिस कर्मियों का दावा है कि तीसहजारी मामले में उनके साथ पक्षपात हो रहा है. वो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग कर रहे हैं.

पुलिसकर्मी अपने हाथ में बैनर लिए हुए हैं. जिसमें लिखा है कि उनका जोश बहुत नीचे चला गया है.

पुलिसकर्मियों का कहना है कि वो डर के साये में जी रहे हैं क्योंकि वकील उन पर लगातार हमला बोल रहे हैं. कई जवान बिना वर्दी में आए हैं. उनका दावा है कि वर्दी तो छोड़िए पुलिस के जूते देखकर भी वकील उन पर हमला कर रहे हैं.

शनिवार को हुई थी झड़प

दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में शनिवार दोपहर पार्किंग को लेकर वकीलों और पुलिस में कहासुनी हो गई थी. देखते ही देखते कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई. इसके बाद हुए बवाल में कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया. इस झड़प में 10 पुलिसकर्मी और कई वकील घायल हो गए थे.

वकीलों ने भी किया था प्रदर्शन

सोमवार को वकीलों ने भी सभी जिला कोर्ट के सामने जमकर प्रदर्शन किया था. वकीलों ने सोमवार को कामकाज भी नहीं किया. वकीलों का आरोप है कि दिल्ली पुलिस ने वकीलों पर गोली चलाई है. वो दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

About News Room lko

Check Also

परवीन डबास ने किया तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 में टेबल का उद्घाटन

मुंबई। जब इस देश में एक खेल के रूप में आर्म रेसलिंग के विकास की ...