Breaking News

व्यस्त सड़क पर छोटे बच्चे को बचाने के लिए महिला ने लगाई कार से छलांग,जाने पूरी घटना…

ग्रेवसेंड में एक व्यस्त सड़क पर दौड़ रहे छोटे बच्चे को बचाने के लिए एक महिला ने अपनी कार से छलांग लगा दी. फिर उसे रोड किनारे लेकर गई. यदि वह ऐसा नहीं करती तो बच्चा किसी भी वाहन की चपेट में आ सकता था. एक आदमी ने इस घटना का वीडियो बनाकर फेसबुक पर डाल दिया. उसके बाद महिला की तारीफ में लगातार कमेंट लिखे जा रहे हैं.बच्चा ग्रेवसेंड में हिल्ससाइड एवेन्यू से भागकर सड़क पर आया था.

घटना बीते शुक्रवार की शाम 7 बजे एक बिजी जंक्शन की है. सड़क पर दौड़ रहे इस बच्चे के साथ कोई नहीं था. वाहन आ-जा रहे थे. जब महिला बच्चे को बचा रही थी, तभी दो कारें तेज गति से सड़क पर आ चुकी थीं. यदि कुछ क्षण की देर हो जाती तो बच्चा कार की चपेट में आ जाता.

महिला बच्चे को गोदी में उठाकर अपनी कार के पास ले आई  पुलिस को फोन लगाया. जब पुलिस आई तो कुछ समय बाद बच्चे के परिजन भी आ गए  अपनी गलती के लिए शर्मिंदा होने लगे, फिर महिला का शुक्रिया अदा किया.

ग्रेवसेंड पुलिस ने एक बयान में घटना का उल्लेख करते हुए बोला कि बच्चे को उसकी मां के हवाले कर दिया गया है. महिला ने अपनी पहचान गुप्त रखी है. घटना एक इमारत में लगे सीसीटीवी में भी रिकॉर्ड हो गई.

जिस आदमी ने इस घटना का वीडियो बनाया था उसने ‘ग्रेवसेंड फेसबुक ग्रुप’ पर उसे शेयर कर दिया. इसके बाद लोग उस महिला की तारीफ में लिख रहे हैं कि मददगार को पुरस्कार मिलना चाहिए.

 

 

About News Room lko

Check Also

सबसे लंबे समय तक मौत की सजा पाने वाले कैदी की 45 साल बाद हुई रिहाई, हत्या के मामले में बरी

जापान में सबसे लंबे समय तक मौत की सजा काटने वाले एक व्यक्ति को आखिरकार ...