Breaking News

सलमान खान ने छोड़ी संजय लीला भंसाली की ‘इंशाल्लाह’,20 साल बाद आए थे साथ…

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान पहली बार एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ फिल्म इंशाल्लाह में नज़र आने वाले थे, मगर अब फैंस को ये जोड़ी देखने के लिए किसी और फिल्म का इंतजार करना पड़ेगा, क्योंकि सलमान खान अब संजय लीला भंसाली की इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। बताया जा रहा है कि सलमान इस फिल्म में बहुत ज्यादा बदलाव करवाना चाहते थे, जिसके चलते डायरेक्टर और सलमान के बीच अनबन तक हो चुकी है।

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि सलमान खान और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के बीच तालमेल सही से बैठ नहीं पाया। सलमान खान इस फिल्म में जरूरत से ज्यादा हस्तक्षेप कर रहे थे, जो कि डायरेक्टर को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। रिपोर्ट में बताया गया है कि सलमान इस फिल्म में अपनी दोस्त डेज़ी शाह और वलूशा डिसूजा को कास्ट करवाना चाहते थे, लेकिन भंसाली ने इस बात से इनकार कर दिया था।

सलमान खान ने पिछले रविवार अपने फैंस को फिल्म से जुड़ी जानकारी देते हुए ट्वीट किया, संजय लीला भंसाली के साथ की फिल्म आगे बढ़ चुकी है लेकिन फिर भी मैं आपसे ईद 2020 पर मिलूंगा, इंशाल्लाह। हाल ही में भंसाली प्रोडक्शन के ऑफीशियल अकाउंट से जानकारी देते हुए बताया है कि फिल्म पर अब आगे काम नहीं होगा।

सलमान खान और संजय लीला भंसाली पूरे 20 साल बाद फिर एकसाथ काम करने जा रहे थे। इससे पहले दोनों ने साल 1999 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में काम किया था। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी थीं, यहां तक की अलग-अलग जगहों पर फिल्म के सेट भी लग गए थे लेकिन संजय और सलमान की सीक्रेट मीटिंग के बाद अब ये फिल्म पूरी तरह ठंडे बस्ते में चली गई है।

About Samar Saleel

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...