Breaking News

साइड ना देने पर कार सवार दबंगों ने बस चालक पर झोंका फायर, बालबाल बचा

फिरोजाबाद/सिरसागंज। रोडवेज बस चालक द्वारा कार सवार को साइड ना देने को लेकर हुए विवाद में दबंग कार चालक पर फायर कर दिया। घटना से बस सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया। घटना के चलते घंटो तक मार्ग पर यातायात बाधित रहा।

जानकारी के मुताबिक साइड ना देने के विवाद पर टोलप्लाजा गुराऊ पर बस रुकवाकर कार सवारों ने ड्राइवर के साथ की मारपीट कर तमंचे से किया फायर। गोली ड्राइवर को छूकर निकली। सूचना पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने जांच पड़ताल कर बस चालक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करवा दिया।

औरेया डिपो की रोडवेज बस सवारियों को लेकर इटावा जा रही थी। फिरोजाबाद में जैन मंदिर के पास साइड देने को लेकर रोडवेज ड्राइवर धर्मेंन्द्र की कार युवकों से कहासुनी हो गयी। धर्मेन्द्र जब डवरई पर पहुंचा तो वहां कार सवार दबंगों ने बस को रोककर चालक धर्मेन्द्र के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया, लेकिन बस की सवारियां उन बदमाशों पर भारी पड़ गयी और तीनों कार सवार मौके से भाग निकले।

सिरसागंज थाना क्षेत्र में करहल रोड पर कार सवारों के साथ दो बाईकों पर चार लोग और आ गये जो अपने हाथों में तमंचे लिये हुऐ थे। कठफोरी टोल प्लाजा से पहले ही बस चैक‌िंग के अधिका‌री खडे होने के कारण धमेन्द्र ने ही जैसे ही बस को साइड में लगाया वैसे ही कार और बाइक सवार दबंगों ने चालक को बस से उतार लिया और उसके साथ मारपीट करने लगे।

बदमाशों ने धमेन्द्र पर तीन फायर किये लेकिन एक गोली उसके पीठ से रगडते हुऐ निकल गयी। वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे सीओ ईराज राजा, थाना प्रभारी सुनील तोमर ने घायल बस चालक को उपचार के लिय सिरसागंज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ‌पहुंचाया। बस चालक की तहरीर पर पुलिस अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने के प्रयास में जुटी हुई है।

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...