Breaking News

तकनीकी संस्थान के 11 विद्यार्थियों का इंजीनियर ट्रेनी के पद पर हुआ चयन

• डॉ राम मनोहर लोहिया अवध विवि की कुलपति ने चयनित विद्यार्थियों को नियुक्त-पत्र देकर किया उत्साहवर्धन

अयोध्या। डाॅ राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय के तकनीकी संस्थान के 11 विद्यार्थियों का इंजीनियर ट्रेनी के पद पर प्लेसमेंट हुआ। विश्वविद्यालय में इनवायटेबल गु्रप बंगलुरू द्वारा द्वारा प्लसमेंट ड्राइव तीन चरणों की गई।

इसमें इलेक्ट्रानिक्स कम्युनिकेशन, कम्प्यूटर साइंस, इन्फारमेशन के अंतिम सेमेस्टर के 92 विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया गया। प्रथम चरण में 60 का चयन किया गया। इसके उपरांत द्वितीय चरण में 30 विद्यार्थियों को चयनित किया गया। अंतिम चरण साक्षात्कार के बाद 11 विद्यार्थियों का चयन इंजीनियर ट्रेनी के पद पर किया गया।

तकनीकी संस्थान के 11 विद्यार्थियों का इंजीनियर ट्रेनी के पद पर हुआ चयन

विद्यार्थियों की इस सफलता पर कौटिल्य प्रशासनिक भवन के सभागार में विश्वविद्यालय की कुलपति प्रो प्रतिभा गोयल ने विकास पांडेय, पीयूष गुप्ता, आयुष शर्मा, आयुष अग्रवाल, पावनी रस्तोगी, युवराज सिंह, शिक्षा श्रीवास्तव, शशांक, प्रणीत कुशवाहा, शिवांशीश, कौशिक को नियुक्ति पत्र देकर उत्साहवर्धन किया।

👉सरदार पटेल भारत के बेजोड़ शिल्पकार थे: प्रमोद सिंह

उन्होंने विद्यार्थियों को मेहनत और ईमानदारी से कार्य करने करने के लिए प्रेरित किया। मौके पर इनवायटेबल गु्रप के फाउंडर शक्ति तिवारी ने कंपनी की संरचना से परिचित कराया।

संस्थान के निदेशक प्रो राजीव गौड़ ने विद्यार्थियों के प्लसेमेंट से ख़ुशी जताई। वहीं संस्थान के पूर्व निदेशक प्रो संत शरण मिश्र ने बताया कि 8 दिसम्बर को कंपनी द्वारा प्लेसमेंट ड्राइव चलाया गया था जिसमें तीन चरणों के उपरांत छात्रों का चयन किया गया।

👉मुस्लिम पक्षकारों को सुप्रीम कोर्ट से झटका, संतों में छाई खुशी की लहर; जानें क्या कहा

मौके पर डॉ बृजेश भारद्वाज, डॉ आशुतोष सिंह, इंजीनियर पीयूष राय, इंजीनियर परिमल तिवारी, इंजीनियर शाम्भवी मुद्रा, शुक्ला, इंजीनियर हर्षित सिंह, डाॅ लोकेन्द्र सिंह उमराव सहित अन्य मौजूद रहे।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

राम और कृष्ण की धरती पर गोकशी की छूट देना चाहती है कांग्रेस- योगी

• मुख्यमंत्री ने फिरोजाबाद में चुनावी जनसभा को किया संबोधित • बोले योगी, परिवारवाद के ...