Breaking News

डिग्री नहीं, स्किल है आज की जरूरत, सिर्फ 90 दिन में हासिल करें आज की बेहतरीन नौकरियां

एक सर्वेक्षण के अनुसार, वर्तमान में इंटरनेट द्वारा संचालित डिजिटल क्षेत्र में 6.5 करोड़ नौकरियां डिजिटल रूप से कुशल युवाओं का इंतजार कर रही हैं। ऐसे में सवाल ये है कि क्या आपने खुद को डिजिटली सेवी बना लिया है?

यदि नहीं, तो आप सक्सेस के एडवांस्ड डिजिटल मार्केटिंग क्लासरूम प्रोग्राम से डिजिटल रूप से निपुण बन सकते हैं। इंडस्ट्री रेडी मॉड्यूल के साथ चलाए जा रहे इस प्रोग्राम के जरिए आप महज 3 महीने में लाखों के पैकेज वाली नौकरी पा सकेंगे। क्योंकि यहां आपको गूगल, एक्सेंचर जैसी कंपनियों में काम कर चुके फैकल्टी से लाइव ट्रेनिंग मिलेगी। विप्रो. पाठ्यक्रम में दिए गए ऑन-द-जॉब प्रशिक्षण के साथ-साथ, युवाओं को सफल टीम के सदस्यों और वरिष्ठ प्रबंधन के साथ काम करने का अवसर मिलेगा, जिससे वे कॉर्पोरेट संस्कृति को बेहतर ढंग से समझ सकेंगे। तो आप किस बात की प्रतीक्षा कर रहे हैं? , दिए गए लिंक पर क्लिक करके अपना पंजीकरण करें और डिजिटल क्षेत्र में अपने अद्भुत करियर की ओर एक कदम बढ़ाएं।

कार्यक्रम की विशेषताएं
100% नौकरी प्लेसमेंट सहायता
100 घंटे की लाइव इंटरैक्टिव कक्षाएं
20 शिक्षण उपकरण
10 उद्योग-आधारित मॉड्यूल
8 लाइव प्रोजेक्ट – केस स्टडीज
Google प्रमाणित संकाय
संदेह निवारण सत्र
उद्योग विशेषज्ञों द्वारा मास्टर कक्षाएं
अनुपूरक सॉफ्ट कौशल पाठ्यक्रम
पाठ्यक्रम समापन का प्रमाण पत्र
कक्षा पाठ्यक्रम को नौकरी प्रशिक्षण के साथ एकीकृत किया गया

इस कोर्स में युवाओं को उसी तरह ऑफिस आना होता है, जैसे आप कॉरपोरेट जॉब के लिए जाते हैं। इस प्रोग्राम में आपको सीखने के साथ-साथ प्रैक्टिकल करने का भी मौका मिलेगा। यहां 2 घंटे की क्लास के बाद आपको असाइनमेंट दिए जाएंगे. जिससे आपको इंडस्ट्री में काम करने का अनुभव मिलेगा.
उद्योग विशेषज्ञों द्वारा मार्गदर्शन किया गया
आपको डिजिटल क्षेत्र के बड़े खिलाड़ियों और उद्योग विशेषज्ञों से मार्गदर्शन मिलेगा। यह आपको अपने करियर लक्ष्यों को प्राप्त करने में मार्गदर्शन करेगा। युवा उद्योग विशेषज्ञों से भी बात कर सकेंगे। आप उद्योग विशेषज्ञों की सफलता की कहानियों से वास्तविक दुनिया की चुनौतियों, रुझानों, अवसरों आदि के बारे में जानेंगे।
नौकरी की गारंटी वाली इंटर्नशिप
इस कार्यक्रम में दी जाने वाली इंटर्नशिप आपके लिए बेहतर पैकेज वाली नौकरी का रास्ता खोल सकती है। इंटर्नशिप आपको अपने बायोडाटा में अनुभव जोड़ने का मौका देगी जो आपको नौकरी पाने में मदद करेगी।
सफलता के साथ अपना करियर बनाएं
देश की जानी-मानी एडटेक कंपनी सक्सेस ने युवाओं की मदद के लिए कई वोकेशनल और स्किल ओरिएंटेड शॉर्ट और लॉन्ग टर्म कोर्स लॉन्च किए हैं, जहां से आप घर बैठे किसी भी क्षेत्र में खुद को प्रोफेशनल बना सकते हैं। डिजिटल मार्केटिंग के अलावा भी यहां कई कोर्स उपलब्ध हैं। इतना ही नहीं, सरकारी नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए सफलता पर आधारित लगभग सभी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए भी कोर्स मौजूद हैं। यहां से पढ़कर सैकड़ों युवाओं को सरकारी और निजी क्षेत्र में बेहतरीन नौकरियां मिली हैं, तो देर किस बात की, आज ही सफलता से जुड़ें और अपना उज्ज्वल करियर बनाएं। आप अपने फोन में safalta ऐप डाउनलोड करके भी इन कोर्सेज से जुड़ सकते हैं।

About News Desk (P)

Check Also

ग्रीष्मावकाश से पूर्व सीएमएस राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस द्वारा पूल पार्टी का आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस द्वारा प्री-प्राइमरी के नन्हें-मुन्हें छात्रों के लिए ‘पूल ...