Breaking News

हादसों में खैबर पख्तूनख्वा और कुर्रम में 12 लोगों की मौत, जानिए कैसे हुईं दिल दहलाने वाली दुर्घटनाएं

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई। एक अन्य हादसा कोयला खदान में हुआ। पुलिस ने बताया कि पाकिस्तान के उत्तर पश्चिमी खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में दो अलग-अलग हादसों मे कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई। बुनेर जिले में कथित तौर पर ब्रेक फेल होने के कारण पिकअप ट्रक पहाड़ी रास्तों से गुजरने के दौरान सड़क से फिसलकर नीचे जा गिरा। इस हादसे में पांच महिलाओं और दो बच्चों समेत एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई।

एक ही परिवार के लोगों की मौत; हादसे के बाद पसरा मातम
पुलिस के मुताबिक पहाड़ी इलाके में तीव्र मोड़ पर ब्रेक फेल होने के बाद वाहन चालक ने कथित तौर पर नियंत्रण खो दिया। बेहाबू वाहन हादसे का शिकार हो गया और आठ लोगों की मौत हो गई। बचाव दल ने स्थानीय लोगों की मदद से शवों को बाहर निकाला। एक अन्य हादसा आदिवासी कुर्रम जिले की कोयला खदान में हुआ। खदान अचानक धंस जाने से एक ही परिवार के चार खनिकों की मौत हो गई।

खदान हादसे में मरने वाले कोयला खनिक स्वात जिले के निवासी
हादसे के बाद बचाव दल और स्थानीय लोगों ने शवों को खदान से बाहर निकाला और उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मृतक कोयला खनिक स्वात जिले के रहने वाले हैं। मृतकों में पिता-पुत्र और दो भाई शामिल हैं।

About News Desk (P)

Check Also

पूर्व पीएम इमरान खान को दोहरा झटका, भड़काऊ बयान पर कोर्ट ने फटकारा; रक्षा मंत्री ने भी साधा निशाना

पाकिस्तान की जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की मुश्किलें खत्म होने का नाम ...