Breaking News

12 वर्षीय नाबालिग ने 7 साल के मासूम को दिखाया अश्लील वीडियो, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

उत्तराखंड के देहरादून से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक तीसरी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र के साथ कुकर्म किया गया है।वो भी एक 12 वर्षीय छात्र ने, 12 वर्षीय छात्र ने कथित तौर पर अपने मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो दिखाकर 7 वर्षीय लड़के के साथ दुष्कर्म किया।

इतना ही नहीं अपराधी के घरवालों ने पीड़ित के माता-पिता से समझौता करने का प्रयास किया जिससे पुलिस को घटना के बारे में जानकारी ना हो सके।

पुलिस ने बताया कि यह घटना जून में हुई थी मगर कक्षा 3 के छात्र के पिता द्वारा बुधवार को मुकदमा दर्ज कराने के पश्चात् इस वारदात का खुलासा हुआ। रिपोर्ट में एक पुलिस अफसर के हवाले से कहा गया है कि पीड़ित और 7वीं कक्षा का छात्र दोनों एक ही पड़ोस में रहते हैं। प्राप्त खबर के अनुसार, अपराधी लड़का छोटे बच्चे के घर में तब घुस गया जब वह अकेला था। पहले तो छात्र ने अपने मोबाइल फोन पर बच्चे को अश्लील वीडियो दिखाया तथा फिर उसके साथ गलत काम किया।

इतना ही नहीं बच्चे का कुकर्म करने के बाद आरोपी ने कहा कि वह अपने परिवार को इसके बारे में न बताए। बच्चे ने एक दिन पश्चात् ही परिजनों को पूरी घटना बताई। दोनों परिवारों ने पहले तो पुलिस को इसकी रिपोर्ट नहीं करने का फैसला किया था। इतना ही नहीं पुलिस शिकायत से बचने के लिए अपराधी को दूसरे शहर में रिश्तेदारों के यहां भेज दिया गया था। हाल ही में अपराधी लड़का घर वापस लौट आया जिस पर पीड़ित परिवार ने आपत्ति जताई तथा बुधवार को पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया गया पुलिस अधिकारीयों का कहना है कि पूरे मामले की तहकीकात की जा रही है।

About News Desk (P)

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...